होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

शताब्दी एक्सप्रेस से भोपाल पहुंचे शिवराज सिंह चौहान का भव्य स्वागत हुआ।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्र में मंत्री बनने के बाद रविवार को पहली बार मध्य प्रदेश पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने उनका कई स्थानों पर जोरदार स्वागत किया। केंद्र में उन्हें कृषि एवं किसान कल्याण और ग्रामीण विकस मंत्री बनाया गया है।

मुरैना और ग्वालियर रेलवे स्टेशनों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं भोपाल पहुंचने पर भी जगह जगह पूर्व मुख्यमंत्री के स्वागत में उनके चाहने वाले खड़े रहे। इस दौरान शिवराज भैया जिंदाबाद और शिवराज मामा हम आपके साथ हैं के नारे समर्थकों ने लगाये। इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री शिवराज का शानदार अंदाज भी देखने को मिला।

शताब्दी एक्सप्रेस से भोपाल पहुंचे शिवराज सिंह चौहान का रेलवे स्टेशन से लेकर भाजपा कार्यालय तक स्वागत किया गया। सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने भी शिवराज सिंह चौहान का फूलों से स्वागत किया और साफा पहनाया। हालांकि भाजपा कार्यालय में रखा गया अभिनंदन समारोह पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी के देहांत के कारण स्थगित कर दिया गया।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV