सीधी जिला पंचायत वार्ड 15 के प्रत्याशी ने भारी बहुमत के साथ जीत हासिल की।

पुष्पेंद्र विश्वकर्मा । सीधी जिला पंचायत के वार्ड 15 बघोर के प्रत्याशी श्रीमान पटेल ने अपने क्षेत्र में भारी बहुमत के साथ ऐतिहासिक जीत हांसिल किया है। आपको बता दें की सीधी के एक ऐसे शख्सियत हैं जिनका राजनैतिक दल से पारिवारिक सम्बन्ध है। सीधी वार्ड 15 बघोर के वर्तमान जिला सदस्य श्रीमान पटेल पूर्व में सिहावल के जनपद अध्यक्ष रह चुके हैं। यह सख्स राजनैतिक घराने में जन्में हैं और इनके भाई पूर्व में पंचायत मंत्री रह चुके हैं।

उनके पिता स्वर्गीय इंद्रजीत कुमार पटेल सात पंचवर्षीय लगातार विधायक और दो पंचवर्षीय कांग्रेस के शासनकाल में मध्य प्रदेश के मंत्री भी रहे। इनका परिवार मध्य प्रदेश की राजनीति में एक अलग ही नाम दिया है। श्रीमान पटेल ने अपनी पारिवारिक में चल रहे राजनैतिक में एक बार फिर जिला पंचायत के वार्ड 15 बघोर से प्रचंड बहुमतों के साथ ऐतिहासिक जीत हांसिल किया है।

इनका कहना कि मैं और मेरा राजनीतिक परिवार जिले की जनता जनार्दन को एक परिवार की तरह माना है और केंद्र व राज्य सरकार के द्वारा चलाई गई हर जनहित कल्याणकारी योजनाओं को हर एक व्यक्ति तक समुचित लाभ दिलाते आ रहे हैं और मैं भी  दिलाऊंगा। अपने क्षेत्र की जनता की छोटी-बड़ी सभी समस्या सुनूंगा और सुलझाऊंगा एवं क्षेत्र के समस्त जनता जनार्दन का जिस प्रकार भला होगा उसी प्रकार उनकी मदद व जनकल्याण करने का सतत प्रयास रत रहूंगा।
श्रीमान पटेल वर्तमान जिला पंचायत सदस्य वार्ड-15 बघोर।

Viral Video