Sidhi : पड़री ग्राम पंचायत के उप-सरपंच बने जग्यनारायण सिंह

कांटे की टक्कर के बाद प्रतिद्वंदी से 05 बहूमत ज्यादा पाकर नवनिर्वाचित जग्यनारायण सिंह उप-सरपंच हुए हैं कुमकुम पुष्पांजलि से सराबोर दिखे उप-सरपंच जग्यनारायण सिंह।

पुष्पेंद्र विश्वकर्मा ।। सीधी जिले के ग्राम पंचायत पड़री में विगत दिवस उप-सरपंच का निर्वाचन संपन्न हुआ है जहां पर नवनिर्वाचित उप-सरपंच जग्यनारायण सिंह अपने प्रतिद्वंदी उम्मीदवार से 05 मत ज्यादा प्राप्त कर विजय हासिल कीए हैं।

आपको बता दें कि प्रतिद्वंदी प्रत्याशी को 08 ही मत मिले जबकि जीत हांसिल किये गए प्रत्याशी को कुल 13 मत मिले जिससे प्रतिद्वंदी प्रत्याशी से 65 मत ज्यादा मिलने के कारण जग्यनारायण विजयी हुए।

नवनिर्वाचित पड़री सरपंच सरल व सहज स्वभाव के धनी माने जाते हैं वैसे भी आपकी ग्राम पंचायत में एक अच्छी लोकप्रियता रही है। एक बार पुनः ग्राम पंचायत पड़री में आपकी धर्मपत्नी निर्मला सिंह सरपंच पद पर निर्वाचित होकर ग्राम पंचायत में नया इतिहास को कायम कि है। जहां लोगों में खुशी का माहौल व्याप्त रहा वही अब जनता एक विश्वास भी जता रही है कि अपने किए हुए वादों पर बखूबी खरा उतरेंगी नवनिर्वाचित सरपंच निर्मला सिंह।

सरपंच पति श्याम सुंदर सिंह चौहान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से ग्राम पंचायत के मेरे सभी बड़े बुजुर्ग एवं परिवार तुले जनता जनार्दन स्नेह प्यार बरसाया है तो मेरी पूरी कोशिश रहेगी की जनता की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी समस्याओं का निराकरण हो सके। ग्राम पंचायत की जनता जनार्दन ही सरपंच है मैं तो एक सेवक हूं ।

अब यह देखने वाली बात दिलचस्प होगी अपने किए हुए वादों पर कितना खरा उतर पाते हैं या फिर नहीं।

कार्यक्रम में उपस्थित रहे सरपंचपति श्याम सुंदर सिंह उपसरपंच जगनारायण सिंह अरुण सिंह चौहान पिन्टू विपिन सिंह काशी विश्वकर्मा अकबर सिंह चौहान भारी संख्या में ग्राम पंचायत पड़री की जनता जनार्दन व उपसरपंच समर्थक मौजूद रहे।

Viral Video