मध्यप्रदेश

Sidhi News : पत्रकार मामले में निलंबित टीआई द्वारा मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल।

सीधी। सीधी जिले में विगत दिनों पुलिस के द्वारा पत्रकार के साथ बर्बरता पूर्वक व्यवहार का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर से सीधी पुलिस के कारनामा सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।  मामला अमिलिया थाना में पदस्थ रहे तत्कालीन थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार से जुड़ा हुआ है। जो एक व्यक्ति के साथ बाजार में  डंडे से मार पिटाई कर रहे हैं। देशभक्ति जनसेवा का दम भरने वाली पुलिस किस तरह से जनसेवा कर रही है इसका प्रत्यक्ष उदाहरण देखा जा सकता है।

5 से 6 दिन पुराना बताया जा रहा है वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो 5 से 6 दिन पुराना बताया जा रहा है जहां तत्कालीन थाना प्रभारी के द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है। कुछ पुलिसकर्मी उस व्यक्ति को पकड़े हुए हैं। तथा व्यक्ति के बार-बार हाथ पांव जोड़ने के बाद भी साहब को रहम नहीं आ रहा है। और वह लगातार पिटाई कर रहे हैं। और पिटाई करने के बाद जबरन उसे गाड़ी में ठोस कर भरा जा रहा है।

वर्तमान में निलंबित हैं तत्कालीन थाना प्रभारी अमिलिया

बता दें कि तत्कालीन थाना प्रभारी अमिलिया अभिषेक सिंह परिहार विगत दिनों कोतवाली थाना में पत्रकार व अन्य व्यक्तियों के साथ फोटो वायरल मामले में निलंबित है। 

वरिष्ठ अधिकारियों को नहीं है इस बारे में कोई जानकारी

वही सीधी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले का कहना है कि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि कोई इस प्रकार की घटना हुई है वीडियो सामने आने के बाद हम जांच करेंगे और उसके बाद जो सही होगा उसके उपरांत कार्यवाही करेंगे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video