मध्यप्रदेश

Sidhi News : मृतक के परिजनों ने किया बवाल, कुशमी TI के साथ हांथापाई और तहसीलदार के साथ अभद्रता। 

Sidhi News : तीसरे दिन मिली बांध में डूबे युवक की लाश, परिजनों ने किया बवाल, कुशमी टीआई के साथ हांथापाई और तहसीलदार के साथ अभद्रता।

सीधी जिले के वनांचल क्षेत्र कुशमी के बरचर बांध में डूबे 18 वर्षीय युवक सिद्धार्थ मिश्रा का शव आज तीसरे दिन बरामद हो गया है। मौके पर भारी उग्र भीड़ देखी जा रही है। जिसके कारण पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। जानकारी के अनुसार कुशमी टीआई एसपी शुक्ला के साथ हाथापाई हुई है और तहसीलदार लक्ष्मण पटेल के साथ ग्रामीणों ने अभद्रता की है। पूरे मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम राजेश सिन्हा मौके पर पंहच कर लोगों को समझाइश दे रहे हैं।

बता दें कि विगत तीन दिनों पूर्व जिले के आदिवासी बाहुल्य जनपद पंचायत कुशमी अन्तर्गत बरचर बांध में साथियों के साथ नहाते समय सिद्धार्थ मिश्रा गहरे पानी में डूब गया। जिसकी तलाश अलग अलग टीमों द्वारा विगत दो दिनों से की जा रही थी, किन्तु युवक का कहीं पता नहीं चल पाया और आज सुबह युवक लाश बरामद हुई है। पूरे घटनाक्रम के बाद ग्रामीणों में आक्रोश और संदेह का माहौल है जिसके मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

गांव वालों में आक्रोश का माहौल:- शव बरामद होने के बाद ग्रामीण और परिजन आक्रोशित हो गये हैं। अनियंत्रित कानून व्यावस्था के कारण एसडीएम राजेश सिन्हा मौके पर पंहच कर समझाइश देने की कोशिश में जुटे हैं। दूसरी ओर सुनने में आ रहा है कि गुस्साए ग्रामीणों ने टीआई कुशमी एसपी शुक्ला के साथ हाथापाई की है। साथ ही तहसीलदार लक्ष्मण पटेल के साथ अभद्रता।

मौके पर पहुंचे कुसमी विधायक दी है सांत्वना:- कुसमी क्षेत्र के विधायक कुंवर सिंह टेकाम मौके पर पहुंचकर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर उन्हें लगता है कि उनके बेटे की हत्या की गई है तो इस पर हम निष्पक्ष जांच करेंगे और तत्काल कार्यवाही करेंगे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video