कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं की कुचवाही में बैठक संपन्न हुई।

पुष्पेंद्र विश्वकर्मा ।। सीधी में ब्लॉक स्तर की कांग्रेस कमेटी के संगठनात्मक कार्यों एवं ब्लॉक से लेकर बूथ स्तर तक के संगठन के नवीनीकरण के संबंध में चर्चा एवं समीक्षा की गई। साथ ही ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में उक्त ब्लॉक के समस्त बूथों पर कार्यक्रमों के आयोजन एवं मंडलम एवं सेक्टर स्तर पर आगामी बैठकों को लेकर कार्ययोजना तैयार की गई।

कांग्रेस कमेटी कुचवाही ब्लॉक की बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के मुख्य आतिथि अध्यक्ष ज्ञान सिंह चौहान, कुचवाही ब्लॉक अध्यक्ष लालवेद्र सिंह की अध्यक्षता एवं दयाशंकर पाण्डेय उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी एवं आकाश राज पांडे मीडिया प्रभारी जिला कांग्रेस कमेटी के विशिष्ट आतिथ्य में कुचवाही में संपन्न हुई।

बैठक में अपने विचार व्यक्त करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ज्ञान सिंह ने कहा कि आने वाले 2023 के विधानसभा चुनावों एवं 2024 के लोकसभा चुनावों को दृष्टिगत रखते हुए संगठन को नए सिरे से तैयार करना है और बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का हम सब को प्रयास करना है।

कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष एवं पदाधिकारी प्रत्येक सप्ताह में एक दिन निर्धारित कर बूथों पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित करें। साथ ही प्रत्येक 15 दिन में मंडल व सेक्टर की बैठकों को आयोजित की जाए बैठकों दौर के बाद प्रत्येक माह ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित कर पूरे महीने के कार्यक्रमों एवं बैठकों की समीक्षा कर आगामी रणनीति पर विचार विमर्श किया जाए।

आने वाला वर्ष चुनावी वर्ष होगा इसलिए हम सबको आज से ही कमर कस के तैयार होना होगा और बूथ तक के संगठन को मजबूत और सक्रिय करने की आवश्यकता है। जिससे चुनाव के समय कांग्रेस पार्टी बूथ तक अपने कार्यकर्ता के माध्यम से अपनी योजनाएं अपने घोषणा पत्र में किए गए वादे और अपनी विचारधारा को पहुंचा सकें।

कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष लालवेंद्र सिंह के द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों एवं आगामी दिनों की रणनीति की रूपरेखा प्रस्तुत की और अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी को आश्वस्त किया कि आने वाले समय में ब्लॉक से लेकर बूथ तक की कमेटियों में ऊर्जावान और युवाओं को महत्त्व दिया जाएगा।

इस बैठक में प्रमुख रूप से लालजी सिंह,राणा प्रताप सिंह,जगदीश तिवारी सरदा,संकर्षण सिंह,राघव भान गुप्ता,छोटे लाल गुप्ता,बालमुकुंद मिश्रा,रामनाथ सिंह,भूपेंद्र सिंह, भरतलाल वर्मा,बंसीलाल गुप्ता,सोनई साहू,दानबहादुर सिंह,अंबिका प्रसाद गुप्ता,अखिलेश सिंह,राकेश पाण्डेय,रामदीन साकेत,फडेंद्र प्रसाद गुप्ता,कमलेश्वर सिंह,राजपाल गुप्ता,सहित प्रमुख ब्लॉक पदाधिकारी,मंडलम, सेक्टरों के पदाधिकारी एवं कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल रहे।
उक्त जानकारी आईटी सेल मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने दी है।

Viral Video