Sidhi News : महिला का घर में संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से मचा हडकंप !

सीधी से बहरी थाना के कुकुराओं गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें पत्नी पति के अनबन से लगभग 35 वर्ष से पति से दूर दूसरे घर में अकेले रह रही थी। इसी बीच में महिला का घर में संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है। जिससे पति घटना के संबंध से भी अनजान बना हुआ है।

पुष्पेंद्र विश्वकर्मा ।। सीधी के बहरी थाना अंतर्गत ग्राम कुकुराओं से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विगत दिवस घर में अकेली रह रही 55 वर्षीय महिला कुसमी तिवारी पति अशोक तिवारी का शव रह रही उसी के घर में खाट पर संदिग्ध अवस्था में मिला है। जिसके कारण सीधी क्षेत्र के कुकराओं में खलबली मची हुई है। क्षेत्रीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी मृतिका के मायके एवं थाना बहरी को दिया गया।

सीधी के बहरी थाना प्रभारी पवन सिंह को घटना की सूचना मिलने के पश्चात अपने में स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे एवं मृतिका के शव को कब्जे में लेकर घटना अस्थल का पंचनामा तैयार कर शव को शव परीक्षण गृह बहरी लाया गया।

मिडिया से बात चित के दौरान मृतिका के भाईया-भाभी सहित मायके पक्ष के अन्य लोगों ने मृतिका कुसमी तिवारी के पति अशोक तिवारी के ऊपर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है मायके पक्ष के लोगों ने मीडिया से जानकारी देते हुए बताया कि हमारी बहन एवं बहनोई के बीच शादी होने के पश्चात आज तक किसी भी प्रकार का दांपत्य जीवन का कोई संबंध नहीं रहा है आज तक हमारे बहन के एक भी संतान नहीं है,

बहनोई अशोक तिवारी घर से बाहर छत्तीसगढ़ राज्य क्षेत्र में ड्राइवरी करता है और यहां बहन ग्राम कुकुराओं में अकेली रहती थी जब भी आता था तो मारपीट प्रताड़ना कर पुनः वापस दूसरे घर ग्राम पतुलखी भाई भतीजे के पास या गाड़ी चलाने छत्तीसगढ़ चला जाता था। बीते दिन बहनोई के सगे भतीजे द्वारा यह जानकारी दी जाती है कि किसी कारण वश चाची की मौत हो गई है जानकारी मिलते ही हम लोगों द्वारा जब आकर देखा गया तो मेरी बहन मृत हालत में संदिग्ध अवस्था में खाट पर पड़ी हुई थी।

मृतिका के मायके पक्ष का आरोप है की शव को देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतिका के साथ पहले मारपीट की गई जिसके पश्चात उसकी हत्या कर दी गई है, इस घटना से जुड़ा हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतिका का पति अशोक तिवारी ही है।

मृतिका के पति अशोक तिवारी द्वारा दबी जुबान से यह बताया गया कि हमारे और पत्नी मृतिका कुसमी तिवारी के बीच लगभग 30-35 वर्ष से दांपत्य जीवन का कोई संबंध नहीं है। इस घटना के संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है मैं उस समय घर पतुलखी गांव से किसी कार्य के वास्ते दूसरे गांव में गया हुआ था।

इनका कहना है की आज बहरी मर्चुरी में एक मर्ग आया था जो मृतिका कुसमी तिवारी पति अशोक तिवारी था जिसका पी एम उपरांत विशारा जप्त कराया गया है। पीएम परीक्षण के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के पश्चात जानकारी दी जाएगी।
मेडिकल ऑफिसर डॉक्टरआर बी पटेल

बहरी पुलिस मर्ग कायम कर शव का पीएम उपरांत अंत्येष्टि के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। यह पूरा मामला जांच का विषय बना हुआ है जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिरकार महिला की मृत्यु किस कारण से हुई है।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ेंने के लिए उर्जांचल टाईगर हिंदी पर विजिट कीजिए। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ने के लिए सबसे विश्वसनीय Google News हिंदी को सबस्क्राइब कीजिए। 

Viral Video