मध्यप्रदेश

Sidhi News: लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 50,000 रूपये की रिश्वत लेते पकड़े गए कार्यपालन यंत्री

Sidhi News : सीधी जिले में आज लोकायुक्त पुलिस रीवा कि बड़ी कार्यवाही हुई है, लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुए लोकनिर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री डीके सिंह को 50 हजार कि रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

लोकायुक्त पुलिस रीवा से प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी हल्के सोनी के 2 लाख के लंबित बिल के भुगतान के बदले कार्यपालन यंत्री डीके सिंह द्वारा 20 प्रतिशत कि दर से 2 लाख रुपए रिश्वत कि मांग कि जा रही थी जिसकी शिकायत फरियादी द्वारा लोकायुक्त रीवा में कि गई थी और आज लोकायुक्त पुलिस रीवा द्वारा निरिक्षक जीयाउल हक के नेतृत्व में 12 सदस्यी टीम के साथ आरोपी कार्यपालन यंत्री डीके सिंह को उनके कार्यकाल में 50हजार रुपए कि रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

फरियादी द्वारा 10 हजार रुपए पूर्व में भी दिए जा चुके हैं। गिरफ्तारी के बाद आरोपी कार्यपालन यंत्री को उच्च विश्राम गृह लाकर कागजी कार्रवाई कि जा रही है। आरोपी कार्यपालन यंत्री के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कि जाएगी।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button