Sidhi News : दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 3 घायल, एक के सिर में लगे 58 टांके

अमर द्विवेदी।। मामला सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत क्षेत्र कड़ियार का है जहां पर दो पक्षों में आपसी खूनी संघर्ष होने की वजह से 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जहां तीनों को जिला चिकित्सालय सीधी में भर्ती करवाया गया वही दो लोगों की हालत नाजुक होने की वजह से SGMH रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है।

20 की संख्या में आए थे गुंडे बदमाश

परिजनों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है की रात 9:00 बजे के आसपास 20 की संख्या में गुंडे बदमाश लाठी डंडा लेकर आए तथा घर का दरवाजा तोड़कर सीधे मारपीट करने लगे जिससे हम लोगों को समझने का भी वक्त नहीं मिला। तथा कामदा गौतम के साथ उनके चार बेटे अतुल, शिवकुमार, सूरज, तनु सहित अन्य गुंडे बदमाश मारपीट में शामिल थे।

3 लोग हुए हैं गंभीर रूप से जख्मी

आपको बता दें इस मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिसमें महेश शुक्ला पिता रामशिरोमणि शुक्ला 36 वर्ष, ललिता मिश्रा पिता रामशिरोमणि शुक्ला 50 वर्ष, अंशिका शुक्ला 14 वर्ष वही ललिता और महेश को गंभीर हालत में SGMH रीवा के लिए रेफर किया गया था जहां दोनों का इलाज जारी है।

डॉक्टर ने किया डॉक्टर पर हमला, मामला दर्ज।

सिर में लगे हैं 58 टांके

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल महेश शुक्ला की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है SGMH रीवा में उनका इलाज जारी है तथा उनके सिर में इतना गहरा घाव हो गया है कि उनके सिर में 58 टांके लगे हुए हैं।

आंख दिखाई देना बंद

परिजनों ने बातचीत के दौरान बताया है कि घायल महेश शुक्ला की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है अब उन्हें आंख भी नहीं दिखाई दे रही है तथा वह बोल भी नहीं पा रहे हैं।

दहशत के साए में परिजन

बता दें कि जब से यह घटना हुई है परिजनों ने बताया है हम अपने घर में नहीं रहते हैं इधर उधर घूमते रहते हैं छिपे रहते हैं ना जाने कब हमारे ऊपर भी प्राणघातक हमला हो जाए हम लोग दहशत के साए में हैं और लगातार डर का माहौल बना हुआ है।

अमिलिया थाना में FIR दर्ज

अमिलिया पुलिस के द्वारा धारा 427, 294, 323, 506, 34, 458 के तहत मामले को पंजीबद्ध कर लिया है।

Viral Video : स्कूटी पर खड़े होकर साड़ी में लड़की का शानदार Back Flip,मजा आ जाएगा

Viral Video