मध्यप्रदेश

बहन के यहां आए 20 वर्षीय भाई की नहर में डूबने से मौत हो गई।

सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत क्षेत्र कड़ियार में 20 वर्षीय युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई है।मौत के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

बहन के यहां आए 20 वर्षीय भाई की नहर में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक अमृतलाल साकेत पिता समय लाल साकेत उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम खैरही (देवरहा) थाना कोतवाली तहसील गोपद बनास जिला सीधी अपनी बहन के यहां ग्राम कड़ियार घूमने आया हुआ था।

आज दिनांक 15 फरवरी 2022 दिन मंगलवार को समय दोपहर लगभग 2:30 बजे के आसपास शौच क्रिया के लिए नहर के पास गया हुआ था जहां उसका पैर फिसल गया। नहर में पानी ज्यादा एवं तेज बहाव होने की वजह से उसकी मृत्यु हो गई।

इस पूरे मामले की खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया। इस दर्दनाक हादसे की ग्रामीणों के द्वारा ही अमिलिया पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर जानकारी लगते ही कड़ियार पंचायत के पूर्व सरपंच विश्वनाथ प्रसाद साहू तथा ग्रामीणों एवं पुलिस पहुंची।और शव को नहर से बाहर निकलवाया गया।पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

फिर से बड़ी घटना घट सकती है।

इस पूरे मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि नहर के पानी का बहाव काफी दिनों से बहुत तेज है। जिसकी वजह से नहर के पास जाने से ही डर लगने लगता है।इस संबंध में कई बार नहर विभाग के अधिकारियों,कर्मचारियों को दूरभाष पर भी अवगत कराया जा चुका है,कि नहर काफी तेज चल रही है। और जिसकी वजह से दुर्घटना हो सकती है। ग्रामीणो ने आरोप लगाते हुए कहा की,लापरवाह कर्मचारियों ने ध्यान नहीं दिया जिसकी वजह से आज यह घटना घट गई।

ग्रामीणो का कहना है नहर विभाग के अधिकारी कर्मचारी अभी भी गांधारी बनकर बैठे हुए हैं। ऐसा लगता है की किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रहे हैं। अगर समय रहते नहर के पानी के तेज बहाव को रोका नहीं गया तो जल्द ही फिर से बड़ी घटना घट सकती है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

ब्यूरो

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video