सीधी

सगे परपोते ने की, बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर हत्या !

सीधी।। मौजूदा वक्त में रिश्ते और इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबरें अब आम हो चुकी हैं, ऐसे ही एक घटना सीधी जिले में घटित हुआ। एक परपोते ने अपने बुजुर्ग नाना को कुल्हाड़ी वार कर मौत के घाट उतार दिया।

सगा परपोते ही निकाला हत्यारा !

जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत रौहाल ग्राम में मंगलवार को सुबह 4 बजे 80 वर्षीय वृद्ध छोटन यादव को रिश्ते में उसके सगे परपोते अशोक यादव पिता लक्षिमन यादव उम्र 21 वर्ष निवासी-ददरिहा ने ही धारदार हथियार कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।

घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा कुसमी पुलिस को दी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही कुसमी थाना प्रभारी आरडी द्विवेदी ने घटना स्थल पहुँचकर चारपाई में पड़ी खून से सनी लाश को देखकर एक ही नजर में समझ गए कि बुजुर्ग की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है।

पुलिस ने चंद घंटों में वृध्द व्यक्ति के हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका परपोता ही है।

कैसे हुआ हत्या ?

कुसमी पुलिस के अनुसार अपनी माँ के बाबा की हत्या करने वाला 21 वर्षीय अशोक यादव पिता लक्षिमन यादव निवासी – ददरिहा सोमवार को ही अपनी माँ के साथ अपने ननिहाल गाँव रौहाल आया था। मंगलवार की भोर में 4 बजे के करीब उसकी माँ जगी तब वो भी जाग गया था। उसकी माँ घर से बाहर शौच के लिए चली गयी। तभी आरोपी ने मौका पाकर अपने नाना के कमरे में जाकर नाना के गले में कुल्हाड़ी से 1 वार किया और वृध्द को मौत के घाट उतार दिया।

कुसमी पुलिस की विवेचना के दौरान पूंछतांछ में आरोपी ने हत्या करना कबूल कर लिया। जिसको पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर धारा 302 का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस पूरे केस की मॉनिटरिंग स्वयं पुलिस कप्तान पंकज कुमावत कर रहे थे।

Back to top button