Fashion

Silk Sarees Design : यूनिक लुक पाने के लिए ट्राई करें ये लेटेस्ट और न्यू स्टाइल की साड़ियां

Silk Sarees Design : न्यू स्टाइल की साड़ियां इन दिनों काफी चलन में हैं। अगर आपको साड़ी पहनना पसंद है, तो आप इस लेटेस्ट कलेक्शन को देख सकती हैं। ये साड़ियां सुंदर प्रिंट और विभिन्न डिजाइनों में उपलब्ध हैं। आप इन साड़ियों को किसी खास मौके या इवेंट पर पहनकर ट्रेडिशनल स्टाइल पा सकती हैं। इस कलेक्शन में कई खूबसूरत साड़ियां ऑफर की जा रही हैं।

ये सभी साड़ियां बेहद मुलायम और चिकने कपड़े से बनी हैं। साथ ही आप Amazon पर इस साड़ी को पहनकर अच्छा आराम और सहजता महसूस कर सकती हैं। इस लिस्ट में रेडी टू वियर साड़ियां भी उपलब्ध हैं।

Silk Saree

महिलाओं की ये सिल्क साड़ियां बहुत ही शानदार और खूबसूरत होती हैं। यह साड़ी सिल्क फैब्रिक से बनी है। कॉन्ट्रास्ट ब्लैक कलर का ब्लाउज पीस भी ऑफर किया जा रहा है। यह साड़ी 6.3 मीटर लंबाई में आ रही है। इस साड़ी में सेक्विन कढ़ाई का काम है। यह बॉर्डर डिज़ाइन वाली एक खूबसूरत साड़ी है। यह कई कलर रेंज में भी उपलब्ध है। जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं।

Embroidery Silk Georgette Saree

रेशम जॉर्जेट कपड़े से बने महिलाओं के लिए यह एक शानदार फैशन साड़ी है। इस साड़ी में ब्लू और ग्रीन कलर रेंज दी गई है। यह साड़ी रंगोली सिल्क के कपड़े से बनी है। इस साड़ी के साइड में की गई एम्ब्रॉयडरी डिजाइन कमाल की है।

Organza Saree

यह फैशनेबल और बहुत सुंदर महिला साड़ी है। यह साड़ी नवीनतम शैली और फैशन में है। यह Organza साड़ी भी इन दिनों बहुत लोकप्रिय है। बेहतर लुक के लिए आप इस साड़ी को ट्राई कर सकती हैं। यह साड़ी लाइट पिंक कलर में उपलब्ध है। इसके ऊपर आकर्षक प्रिंट डिजाइन भी दिया गया है। जो आपके लुक को मॉडर्न और अट्रैक्टिव बना सकते हैं।

Soft Silk Traditional Saree

खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक के लिए यह ट्रेडिशनल साड़ी बेस्ट है। यह साड़ी सॉफ्ट सिल्क फ़ैब्रिक से बनी है। यह साड़ी आपको एक आधुनिक और आकर्षक Personality दे सकती है। आप इस साड़ी को कैजुअल मौकों पर भी ले सकती हैं। इस साड़ी की लंबाई 5.5 इंच है। यह साड़ी पहनने में भी काफी आरामदायक और फैंसी मानी जाती है।

Georgette Printed Ready To Wear Draped Saree

यह महिलाओं की साड़ी फ़्री साइज़ की है। इस साड़ी का शिफॉन जॉर्जेट फैब्रिक बहुत ही नाजुक है। यह फ्लोरल प्रिंटेड पैटर्न के साथ आ रहा है। इसका रंग भी बेहद आकर्षक होता है। यह साड़ी पहनने के लिए तैयार है। इस साड़ी का स्टाइलिश प्रिंट और डिजाइन आपको अट्रैक्टिव लुक दे सकता है। यह साड़ी एडजस्टेबल साइज़ के साथ आती है। जिसे आप कम्फर्ट के हिसाब से सेट कर सकते हैं।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button