Singrauli : गंदगी से बीमारियों के शिकार हो रहे वार्ड 39 के रहवासियों ने सड़क व नाली का निर्माण के लिए नगर सरकार से लगाई गुहार।

वैढ़न,सिंगरौली। वार्ड क्रमांक 39 बलियरी रोड वैढ़न में गुड्डु/जानी के घर से आयशा मस्जिद तक सड़क व नाली न होने से मुहल्लेवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिस कारण वार्डवासियों ने सड़क व नाली निर्माण हेतु नगर पालिक निगम सिंगरौली महापौर श्रीमती रानी अग्रवाल व नगर निगम अध्यक्ष  देवेश पाण्डेय को एक मांग पत्र सौंपा है। 

Singrauli : गंदगी से बीमारियों के शिकार हो रहे वार्ड 39 के रहवासियों ने सड़क व नाली का निर्माण के लिए नगर सरकार से लगाई गुहार।

आज तक सड़क व नाली का निर्माण नहीं हो सका।

वार्ड क्रमांक 39 के रहवासियों का कहना है कि इस संबंध में १५ जून २०२०, १७ जून २०२१, ०२ जुलाई २०२१, २३ नवम्बर २०२१ को शिकायत दर्ज करायी। लेकिन आज तक सड़क व नाली का निर्माण नहीं हो सका।

गंदगी होने से वार्ड क्रमांक 39 के वासी कई बीमारियों के शिकार हो रहे हैं। 

उन्होने बताया कि सड़क व नाली न होने से घर के सामने भारी मात्रा में नाली व सेप्टिक टैंक का पानी सड़क पर भर जाता है जिससे आये दिन वार्डवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। गंदगी होने से वार्डवासी कई बीमारियों के शिकार हो रहे हैं। 

सड़क व नाली निर्माण के लिए मुहल्लेवाले जगह देने के लिए तैयार हैं। - संजय खान

शिकायती पत्र सौंपने के दौरान समाजसेवी संजय खान फरदीन ने बताया कि उक्त स्थान पर सड़क व नाली निर्माण में जो भी अवरोध आयेगा मुहल्लेवाले जगह देने के लिए तैयार हैं। 

इस दौरान उन्होने मुहल्लेवालों के दस्तखत किया हुआ सहमति पत्र भी सौंपा तथा जल्द से जल्द सड़क व नाली निर्माण कराये जाने की मांग की।

Viral Video