बरगवां

SINGRAULI ACCIDENT : ट्रैलर ने 43 वर्षीय महिला को रौंदा, मौके पर हुई मौत।

वैढ़न ॥ मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हादसों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बीती रात के लगभग 09:30 पूर्वाह्न में 43 वर्षीय महिला को गड़ेरिया मेन रोड में ट्रैलर ने रौंद दीया। जिससे महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है।

घटना क्रम के समय मृतिका के भाई रविशंकर रजक पिता बसंत लाल रजक उम्र 22 वर्ष पोड़ी निवासी मौजूद रहा। जिसने बताया की देवगांव निवासी मृतिका बहन चन्द्रकली रजक पति मिश्री लाल रजक उम्र 43 और भांजी पानवती रजक पिता मिश्री लाल रजक उम्र 20 वर्ष ।

तीनों लोग एकसाथ बिजपुर एनटीपीसी हॉस्पीटल में इलाज कराने गया था। शाम के समय घर वापस लौटते समय तेज रफ़्तार ट्रैलर वाहन ने ओवरटेक कर टक्कर मारी। जिसमें मामा भांजी सुरक्षित हैं और बहन की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। उसी दौरान ट्रैलर मौके घटना स्थल से फ़रार हो गया।

सूचना के पश्चात घटना स्थल पर परिजन तत्काल पहुंचे। और आस-पास के लोग भी इकठ्ठा हो गए। परिजनों ने शव को उठाने से मना किया।  तभी आस-पास लोग और पुलिस हाथापाई करने लगी। यह पूरी घटना बरगवां थाना क्षेत्र का है। 

उसके बाद सूचना पर बरगवां पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँची। और मामले को शांत कर शव को बरामद पीएम हाऊस ले गई। बरगवां पुलिस ने बताया कि ट्रैलर वाहन को देखा गया है। जिसका खुलासा शुक्रवार की सुबह में होगा।

#ACCIDENTNEWS

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video