Singrauli Bus Accident : सीधी से सिंगरौली आ रही बस पलटी, 30 यात्री हुए घायल !

सिंगरौली के जियावन थाना क्षेत्र कर्थुआ फोरलाइन रोड में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार लगभग 30 यात्री घायल हो गए। घायल 03 यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को उपचार के लिए देवसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। 

जनकारी के अनुसार कैफ ट्रेवेल बस संख्या MP17-P0977 सीधी से सिंगरौली वैढ़न की ओर आ रही थी।यात्रियों से भरी यह बस  जियावन थाना क्षेत्र कर्थुआ फोरलाइन रोड में गड्ढों की वजह से अनियंत्रित हो कर पलट गई। बताया जा रहा है बस में सवार 30 यात्री घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवसर में ले जाया गया है।

घटना की सूचना मिलते मौके पर सीधी-सिंगरौली की सांसद रीती पाठक, सिंगरौली कलेक्टर राजीव रंजन मीना, पुलिस अधीक्षक विरेन्द्र कुमार सिंह, देवसर एसडीएम, देवसर तहसीलदार, जियावन थाना प्रभारी पहुंचे और घायलों को हालात को जाना एवं सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवसर भेज दिया गया।

सूत्रों का कहना है की सांसद रीती पाठक को देख घटना स्थल पर उपस्थित लोगों ने घटना के विषय में जानकारी चाही तो उन्होंने घटना स्थल से मौके से चल दी। सिंगरौली में दिन-प्रतिदिन गड्ढों में तब्दील सड़क आधी-अधूरी बदहाली सड़क के कारण हादसे होते जा रहें है।