सिंगरौली न्यूज : नाबालिग का 32 वर्षीय महिला से शादी कराने वाले सरपंच सहित 7 लोगों पर FIR

सिंगरौली। जिले में एक नाबालिक लड़के का 32 वर्षीय महिला से शादी करना सरपंच बाल मुकुंद सिंह को महंगा पड़ गया। कोतवाली पुलिस ने उक्त मामले में सरपंच सहित अन्य 7 लोगो के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

जाने क्या है पूरा मामला 

मामला बीते कुछ दिनों पहले का है जहां खुटार निवासी एक 32 वर्षीय महिला का उसके ही गांव के एक 16 वर्षीय लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी जब महिला के परिजनों को चली तो वह न्याय के लिए अपने पंचायत के सरपंच के पास गये। जहां सरपंच ने अपनी दबंगई दिखाते हुए नाबालिक लड़के की शादी जबरन 32 वर्षीय महिला के साथ करा दिया।

किशोर के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर लगाई थी न्याय की गुहार

सरपंच बाल मुकुंद सिंह परिहार द्वारा किशोर की 32 वर्ष की महिला के साथ शादी करा दिया गया था। इस शादी का विरोध करते हुए किशोर के परिजनों ने कोतवाली पुलिस एंव अन्य जगहों पर आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया था । मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाल ने बारीकी से जांच करवाया तो पता चला कि लड़के की उम्र 16 वर्ष है जिसकी जबरन शादी सरपंच ने करवा दिया है।

इस मामले में सिंगरौली जिले के खुटार गाँव के सरपंच बालमुकुंद सिंह शादी करने वाली महिला नीलू उर्फ गुड़िया एवं उसके पिता तेजबली शाह महिला की मां एवं उमेश गया राम कपूर दास सहित एक अन्य दोषी पाए जाने पर मामला पंजीबद्घ किया गया है।

आरोपी महिला सहित उसके माता-पिता गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने आरोपी महिला एंव उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Viral Video