सिंगरौली विधायक पुत्र की गुंडागर्दी, वन रक्षक के साथ मारपीट व बन्दुक से किया फायरिंग।

सत्ता व रसूख से लबरेज़ सिंगरौली के भाजपा  विधायक राम लल्लू वैश्य के सुपुत्र द्वारा आधा दर्जन गुर्गों के साथ रात ढाई बजे वन रक्षक के साथ सामूहिक मारपीट व फायरिंग किए जाने का सनसनीखेज घटना प्रकाश में आया  है।


आरोप है कि विधायक पुत्र द्वारा शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए कानून को बलाए ताक पर रखकर पहले वन रक्षक के साथ मारपीट किया। उसके बाद सत्ता के नशे में चूर विधायक पुत्र होने के सनक से वन रक्षक पर बंदूक से फायरिंग कर दिया।  ये अलग बात है कि गोली वन रक्षक को छूने के बजाय हवा में निकल गई। विधायक पुत्र के रसूख व टशन को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाओ का बाजार गर्म है।

मोरवा थाने से मिली उक्ताशय की जानकारी अनुसार फरियादी संजीव कुमार शुक्ला वन रक्षक खनहना ने मोरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि रात 2.30 बजे सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य के पुत्र विवेक वैश्य अपने आधा दर्जन गुर्गों के साथ खनहना बैरियर पर आए जहां वन विभाग के निर्देशानुसार वन रक्षक रात्रि में निकलने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहा था जिसे बंद करने का विवेक वैश्य द्वारा मौखिक फरमान जारी किया गया। फरियादी के अनुसार जब उसने उनका बात मानने से मना कर दिया तो धर्मेंद सहित आधा दर्जन गुर्गों के साथ मिलकर सामूहिक रुप से मारपीट किया और इतने से भी गुस्सा शांत नही हुआ तो बंदूक निकाल फायरिंग कर दिया , ये अलग बात है कि गोली वन रक्षक को छुए बगैर निकल गई।

विधायक पुत्र के सनक से खौफजदा फरियादी वन रक्षक ने मोरवा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया। वन रक्षक की रिपोर्ट पर मोरवा थाने में धारा 353,294,332,336,427,34 के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है।

मामला कोयले के काले कारोबार से जुड़ा है!

घटना का प्रमुख कारण चोरी के कोयले से ट्रेको को खनहना बैरियर को पार कराना है। बताया गया की चोरी के कोयले को लेकर सभी ट्रक जैसे ही खनहना बैरियर पर पहुंचे वहां मौजूद वन रक्षक ने रोक लिया और तलाशी लेने लगा यह बात विधायक तक पहुंची जो तनतना कर बैरियर पहुंचे और वन रक्षक के साथ मारपीट कर अधिकांश ट्रैको को पार करा दिया जबकि एक ट्रक UP 57 AF 3535 पकड़ा गया। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है।

ख़बर पोस्ट करने वाले एएनआई रिपोर्टर को मिली धमकी, ऑडियो हुआ वायरल

सिंगरौली विधायक के एक पुत्र ने एक ओर जहां वन रक्षक के साथ मारपीट व फायरिंग करने का दुस्साहस करता हैं वही दूसरे पुत्र द्वारा खबर पोस्ट करने वाले इलेक्ट्रॉनिक न्यूज एजेंसी एएनआई के सिंगरौली रिपोर्टर धीरज सिंह बघेल को धमकी दी जा रही है। विनाश काले विपरीत बुद्धि की कहावत को चरितार्थ करते हुए सिंगरौली के अजेय व लोकप्रिय विधायक के दो पुत्रों के सनक व टशन विधायक के इमेज का बंटाधार करने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं। विधायक के एक पुत्र द्वारा मारपीट व फायरिंग को लेकर क्षेत्र में हो रही तरह तरह की चर्चाएं थमी भी नही कि दूसरे पुत्र द्वारा ख्यातिलब्ध एजेंसी के पत्रकार को धमकी देने का ऑडियो भी वायरल हो गया। दोनो घटनाओं सुन सिंगरौली विधायक की खुब किरकिरी हो रही है।

फॉरेस्ट एसडीओपी ने फायरिंग की पुष्टि की

वन रेंज गोरबी की फॉरेस्ट एस डीओपी जया त्रिपाठी ने फायरिंग की पुष्टि में बताया की रात्रि में वन विभाग क्षेत्र से हो कर निकलने वाले वाहनों की जांच प्रक्रिया के दौरान वन रक्षक संजीव शुक्ला के साथ मारपीट व फायरिंग की घटना घटी है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ेंने के लिए उर्जांचल टाईगर हिंदी पर विजिट कीजिए। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ने के लिए सबसे विश्वसनीय Google News हिंदी को सबस्क्राइब कीजिए। 

सिंगरौली मे फिर एक मासूम बच्ची हुई दरिंदगी का शिकार।

Viral Video