बैढ़न

SINGRAULI MPEB : बिजली विभाग के कार्यवाही से मचा हड़कंप !

वैढ़न कार्यालय ।। विजली विभाग वैढ़न शहरी क्षेत्र में विद्युत बिल की बकाया राशि का अभियान चलाया जा रहा है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड वैढ़न सिंगरौली (शहरी) के Executive Engineer कार्यपालन अभियंता बी एल श्रीवास्तव ने टीम के साथ बड़े बकायेदारों के यहां छापेमारी कार्यवाही की है। 

बड़े डिफाल्टर विद्युत बिल बकायेदारों की राशि जमा नही है। ऐसे विद्युत उपभोक्ताओं पर वरिष्ठ अधिकारी द्वारा मौके पर जाकर कार्यवाही की गई है। 

कहाँ और कैसे हुई छापेमारी?

यह कार्यवाही पचौर RTO Office के सामने स्थित जेबी शाही के यहाँ हुई जो कि बहुत बड़े ठेकेदार हैं। जिनके परिसर पर 3 लाख से अधिक बिजली बिल बकाया राशि व 1.6 लाख पूर्व में की गयी बिजली चोरी की राशि बकाया थी। जिसे लंबे समय से जमा नहीं किया गया। जिसके कारण कार्यपालन अभियंता वैढन शहर के समस्त अधीनस्थ अधिकारियों के साथ परिसर में  पहुँच कर प्रकरण दर्ज करने की कार्यवाही की गयी।

विद्युत उपभोक्ता का क्या है कहना ?

जेबी साही के परिसर की बार-बार लाइन काटने और कई बार संपर्क करने के बाद भी राशि जमा नहीं की गई। सोमवार के दिन संभाग के बिजली विभाग वैढ़न शहर के समस्त टीम एवं पुलिस बल के साथ घर पर छापामारी की गई है।  पूर्व में काटे गये कनेक्शन को जुड़ा पाये जाने पर प्रकरण दर्ज किया गया और मौके पर जेबी शाही के भाई एसपी सिंह उपस्थित में लिखित द्वारा टीम से अनुरोध किया गया। अभी वर्तमान में बकाया राशि की व्यवस्था नहीं है आगामी माह में अनिवार्य रूप से राशि को जमा कर दिया जायेगा।

इनका कहना है।

बिजली विभाग के कार्यपालन अभियंता बी एल श्रीवास्तव द्वारा बताया गया कि 1 किलोवाट स्वीकृति भार में 12 किलो वाट का लोड भी पाया गया है। जो कई बार लाइन कर्मचारियो को बताने के बावजूद भी घर से धमकाकर भगाया जा चुका था।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video