Singrauli News : मोरवा में 1 माह के भीतर तीसरी हत्या से मचा हड़कंप।

सिंगरौली।। सोमवार देर शाम मोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सिलगुड़ी बिजुल नदी के पास में एक अधेड़ व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी अनुसार अधेड़ के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे, इससे यह साफ पता चलता था कि किसी ने रंजिशन इसकी हत्या की है।

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के निर्देशन पर एसडीओपी राजीव पाठक समेत मोरवा थाने का बल घटनास्थल पर पहुंचे कर जांच में जुट गया। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर उसे पीएम हेतु भिजवाया, वही एसडीओपी समेत मोरवा पुलिस एफएसएल टीम के साथ रात भर घटना की सूक्ष्म तरीके से पड़ताल में जुटी रही।

शव की शिनाख्त सिलगुड़ी निवासी देवलाल पिता हरकलाल सिंह उम्र 50 वर्ष के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक सुबह से ही घर से निकला था इसके परिवार में करीब 5 बच्चे हैं जो मजदूरी का कार्य करते हैं। फिलहाल मोरवा पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द इस मामले में आरोपियों की धरपकड़ के साथ हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

1 माह के भीतर तीसरी हत्या

मोरवा थाना क्षेत्र में 1 माह के भीतर ये तीसरी हत्या की घटना हुई है। गौरतलब है कि पहले 1 मार्च शिवरात्रि की रात रेलवे कॉलोनी के समीप एक व्यक्ति का शव मिला था, जिसके चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान थे। इस मामले में मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

वहीं दूसरे मामला जगमोरवा में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का सामने आया था, जहां महिला ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी थी। वही यह तीसरा मामला ग्राम सिलगुड़ी में हुआ है, जिसकी तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है।