सिंगरौली

Singrauli news: सिंगरौली पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा की पौधों के साथ आरोपी को पकड़ा,43 लाख कीमती माल बरामद।

सिंगरौली। सिंगरौली पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा की खेती करने वाले आरोपी को पकड़ा। पुलिस को 43 लाख कीमती गांजा की पौधों मिले जिसे जप्त कर मामला पंजीबद्ध किया।

2 किलो 5 सौ ग्राम गांजा के साथ आरोपी धराया

जिले के जियावन थाना के कुंदवार चौकी प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम लूटी में कुण्डनखा टोला मार्ग पर आरोपी तिलकराज सिंह गोड़ निवासी लुटी को धर दबोचा।
पुलिस को आरोपी के पास से एक थैले में 2 किलो 5 सौ ग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

MP Board 10th Result 2022 : मजदूर की बेटी बनी टॉपर,बनना चाहती है डॉक्टर

ऐसे खुला गांजा की खेती का रहस्य

अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ धराये आरोपी को गिरफ्तार कर जब चौकी प्रभारी भिपेंद्र पाठक ने सख्ती से पूछताछ किया तो आरोपी ने बताया कि वह गांजा को अपने घर से लाया है। आगे पुलिस ने आरोपी को बताया कि उसने अपने जमीन पर गांजे की खेती किया है जहां से वह गांजा के पौधे से पत्तियां तोड़कर लाया है। जिसपर चौकी प्रभारी ने तत्काल उक्त मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को देते हुए आरोपी के उक्त भूमि पर अपने टीम के साथ पहुँचकर गांजे की पौधों को जप्त कर लिया।

43 लाख कीमती गांजा की पौधे जप्त-

पुलिस को गिरफ्तार आरोपी के भूमि पर 8,9 फिट लंबा कुल 2 हजार 8 सौ 40 गांजा के छोटे- बड़े पौधे मिले। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया।
पुलिस ने जब जप्त पौधों का वजन कराया तो कुल 4 क्विंटल 30 किलो हुआ। जिसकी कीमत 43 लाख रु है।

आरोपी के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध-

चौकी प्रभारी ने आरोपी के विरुद्ध शून्य नालसी पर धारा 8/2008/20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया।

गर्मी भगाने के यह देसी जुगाड़ भारत से बाहर नहीं जानी चाहिये !

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

बैढ़न कार्यालय @ urjanchaltiger.com

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video