Singrauli News: सिंगरौली में अवैध कब्जा पर चला मामा का बुलडोजर, करोड़ो की जमीन को किया अतिक्रमण मुक्त

Singrauli News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सख्ती के बाद अब अवैध कब्जाधारियों की शामत आई। जिला प्रशासन के बुलडोजर लगातार अवैध निर्माण पर चल रहे हैं। इस समय करोड़ों की सरकारी जमीन खाली कराई जा चुकी है। अवैध कब्जे के खिलाफ कार्रवाई में जुटे प्रशासनिक अमला। सिंगरौली में आज जिला प्रशासन व पुलिस ने संयुक्त रूप से माफिया विरोधी अभियान के तहत जबरदस्त कार्रवाई की है।

14 माफियाओं के अवैध रूप से कब्जा पर चला है बुलडोजर

आरोप है कि जिले के बंधौरा गांव में 14 माफियाओं ने करोड़ों रुपये की सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया था। प्रशासनिक कर्मचारी बड़ी संख्या में बुलडोजर के साथ मौके पर पहुंचे और सरकारी जमीन पर बने अवैध ढांचों को हटाया। प्रशासन का दावा है कि करोड़ों रुपये की सरकारी जमीन को अवैध कब्जाधारियों के चंगुल से मुक्त करा दिया गया है. चौकी प्रभारी प्रियंका मिश्रा ने बताया कि बंधौरा चौकी क्षेत्र में सड़क के किनारे सरकारी जमीन पर मकान बनाकर लंबे समय से दुकान चलाई जा रही थी।

खाली कराई गई जमीन की कीमत है 2 करोड़ रुपए

आज जिला प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि 14 कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई के बाद दो करोड़ से अधिक की सरकारी जमीन पर बुलडोजर चलाए जा चुके हैं. खाली पड़ी जमीन की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है। प्रशासनिक गतिविधियों से अवैध कब्जाधारियों में हड़कंप मच गया है। इस बात का डर सता रहा है कि कहीं अगला नम्बर उनका ही ना हो।