सिंगरौली में दर्दनाक हादसा, बेटी के कन्यादान से पहले पिता ने की खुदकुशी

सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र के गजरा बहरा गांव में 57 वर्षीय पिता ने अपनी बेटी की शादी से कुछ घंटे पहले पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना से परिवार सहित गांव में मातम छाया है।

दरअसल, गजरा बहरा निवासी हीरा सिंह गोंड की बेटी की बारात आई थी। पिछले कुछ दिनों से घर में खुशी का माहौल था, गुरुवार को लड़की की विदाई की तैयारी थी, लेकिन वह खुशी उस वक्त मातम में बदल गई जब लड़की के पिता हीरा सिंह ने अचानक घर पास के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और घटना की जांच शुरू कर दी है।

Also Read : गंगाजल वाटर प्लांट पर छापामार कार्यवाही,जो बात आई सामने,वह चौकाने वाला है।

सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि गजरा बहरा गांव में एक अधेड़ का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद यह स्पष्ट होगा कि फांसी लगाने का मुख्य कारण क्या है, फिलहाल जांच जारी है।

Also Read :  शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘Dunki’ का फोटो वायरल !

बताया जाता है कि हीरा सिंह गोंड ने दो शादियां थीं, जिनमें से तीन दिन पहले उनके बेटे की शादी हुई थी और घर में खुशी का माहौल था। बेटी की बारात आई हुई थी कन्यादान से पहले ही पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।