सिंगरौली मे एक और पुलिस वाला चड़ा लोकयुक्त के हत्थे

Singrauli News: एमपी के सिंगरौली जिले में भ्रष्टाचार पर नकेल कसने को लेकर लोकायुक्त पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है वही ताजा मामला रविवार शाम 7:30 बजे का है जहां सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक डी,आर सिंह को रीवा लोकायुक्त ने रंगे हाथ 40, हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है सहायक उपनिरीक्षक ने युवक से चोरी का प्रकरण दर्ज करने के एवज में मांगी थी रिश्वत।

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक डीआर सिंह के द्वारा प्रहलाद शाह से चोरी का प्रकरण दर्ज करने के एवज में 60 हज़ार की रिश्वत मांगी गई थी। जिससे परेशान होकर युवक ने इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस से कर दी रविवार की शाम 7:00 बजे जब युवक प्रहलाद शाह कोतवाली थाना क्षेत्र के परसोना स्थित अपने दुकान पर 60 हजार की रकम में 40 हजार नगद सहायक उपनिरीक्षक को देने लगा।

सिंगरौली मे एक और पुलिस वाला चड़ा लोकयुक्त के हत्थे

उसी वक्त रीवा लोकायुक्त DSP राजेश पाठक के नेतृत्व में लोकायुक्त टीम ने सहायक उपनिरीक्षक डी, आर सिंह को लोकायुक्त ने 40 हज़ार रुपए नगद रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल सहायक उपनिरीक्षक को सर्किट हाउस ले जाकर लोकायुक्त पुलिस की ओर से पूछताछ की जा रही है।

लोकायुक DSP, राजेश पाठक

ने पूरे मामले को लेकर रीवा लोकायुक्त डीएसपी राजेश पाठक ने बताया कि खाद बीज की दुकान चलाने वाले युवक प्रहलाद शाह ने शिकायत की थी कि उसके दुकान में हुई चोरी के प्रकरण को दर्ज करने के लिए कोतवाली थाने के सहायक उपनिरीक्षक रिश्वत मांग रहे हैं जिसकी शिकायत पर कोतवाली थाना क्षेत्र के परसोना में युवक के दुकान पर सहायक उपनिरीक्षक को 40 हजार नगद रिश्वत लेते पकड़ा गया है अभी जांच चल रही है

Viral Video