Singrauli News : ब्लैकमेलर कथित पत्रकार महाराष्ट्र से गिरफ्तार।

Singrauli News : सिंगरौली के माड़ा थाना में बीते मंगलवार के दिन आनरी निवासी रामलल्लू शाह ने अपने 21वर्षीय लड़के शारदा प्रसाद शाह की गुमसुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई। गुमसुदगी के मामले को माड़ा पुलिस ने गम्भीरता से लिया और एक सप्ताह में कथित तौर पर गुम हुए शारदा शाह को महाराष्ट्र से बरामद कर सिंगरौली वापस लाया गया।

कथित गुमशुदा पत्रकार कैसे हुआ गिरफतार ?

सिंगरौली के आनरी गांव का निवासी एवं कथित पत्रकार शारदा प्रसाद शाह ने बीते मंगलवार को घर से बीना बताए कहीं चला गया था। जिसकी गुमशुदगी का पिता ने रिपोर्ट माड़ा थाना में दर्ज कराई। जिस पर पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र कुमार सिंह ने एसडीओपी राजीव पाठक के नेतृत्व में टीम गठीत कर खोजबीन कराई गई। उसके सम्बन्ध में आसूचना तंत्र को विकसित किया गया तो गठीत टीम को गुम हुए शारदा कि बरगवां रेलवे स्टेशन से जबलपुर और जबलपुर से पुणे महाराष्ट्र में छिपे होने की सूचना प्राप्त हुई।Also Read :उत्तर प्रदेश में डॉक्टरों ने दो मरीजों को लड़की और एक को लड़का बनाया !

तत्काल टीम ने कार्यवाही करते हुए शारदा को पुणे महाराष्ट्र से बरामद कर वापिस लाया गया। शारदा कथित पत्रकार होना बताया और गांव के सुनील शाह नाम के व्यक्ति को उसका विडीयो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। जब बात नहीं बनी तो स्वयं को अपहरण केश के मामले में फंसाने की साजिश कर घर से गायब हो गया। ब्लैकमेल कर रहे कथित पत्रकार से जुड़े लोग तूल देने के साथ फरियादी पर दबाव बनाने लगे।Also Read : MP में कोरोना से मृत किसान के नाम भेज दी 39.40 करोड़ रुपये की RC,परिवार ने लगाईं न्याय की गुहार।

गुमशुदा शारदा की बरामदगी के पश्चात मोबाइल के विश्लेषण से यह तथ्य प्रकाश में आये हैं कि कथित पत्रकार शारदा क्षेत्र के कई लोगों का विडीयो आॅडियो बनाकर ब्लैकमेल किया करता था। इस षड्यंत्र के मामले को देख पुलिस ने माड़ा थाना में 388,389 भादवि धारा के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। जिसके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

इस कार्यवाही में माड़ा थाना प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह, उनि. सूरज सिंह, जितेंद्र भदौरिया, प्रआर. अमित जायसवाल, उमेश विश्वकर्मा, आर. राहुल सिंह, पुष्कर पोरवाल, सोवाल वर्मा, दीपक परस्ते प्रमीस झिल्ले की विशेष भूमिका रही उक्त कार्यवाही में।