Singrauli News: नाले के किनारे मिले 42 वर्षीय व्यक्ति के शव से क्षेत्र में मचा हड़कंप

Singrauli News : सिंगरौली जिले के विंध्यनगर थाना अन्तर्गत जयंत चौकी क्षेत्र में 42 वर्षीय युवक का शव मिलने से क्षेत्र सनसनी फैल गई है। जिसे लेकर जयंत पुलिस जांच में जूटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है निगाही का रहने वाला 42 वर्षीय मुन्नी लाल अपने घर से कल 11:00 बजे के लगभग निकला था। उसके बाद वह घर वापस लौट के आया ही नहीं और आज 24 घण्टे बाद युवक का शव जयंत सेक्टर-बी यूनियन बैंक के बगल में नाली के पास पड़ा हुआ मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने जयंत पुलिस चौकी में दी, तत्काल जयंत पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि अनुमानन देर रात में युवक नाली के किनारे पेशाब करने आया रहा होगा, उसी दौरान किसी कारण वश वह नाली में गिर गया जिससे उसकी नाली के पानी में डुबने मौत हो गई।

जयंत चौकी प्रभारी जितेंद्र भदौरिया से घटना के संबंध में बात-चित की गई तो बताया गया की युवक कल 11 बजे से ही लापता था। जिसका आज जयंत के सेक्टर-बी ब्लाॅक में यूनियन बैंक के बगल में नाली के पास उसका मृत अवस्था में शव पड़ा मिला है। युवक के शव को बरामद कर पीएम कराया जा रहा है, युवक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत का कारण बताया जा सकता है।

Viral Video