Singrauli News: छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Singrauli News: सिंगरौली जिले में आरोपी ने मां से विवाद होने पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की कर दी हत्या। आरोपी को कुदंवार चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से धारदार कुल्हाड़ी बरामद किया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

देवसर एसडीओपी प्रियंका पांडेय ने बताया कि आरोपी वंश बहादुर बैगा अपने बड़े भाई रामरतन बैगा के साथ मारपीट करने लगा, क्योंकि उसका बड़ा भाई माँ के साथ झगडा का रहा था। आरोपी ने अपने बड़े भाई को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन उसके बड़े भाई ने समझने के बजाय अपने छोटे भाई पर ही डंडे से हमला कर दिया। बड़े भाई के हमले से आरोपी को गुस्सा आ गया, उसने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाकर अपने बड़े भाई हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था की बड़े भाई की मौत हो गयी।

Read Also: Singrauli News: मोटर गैरेज में आग लगने से दर्ज़न गाड़िया हुई जलकर राख।

रोज-रोज के झगड़ो से परेशान था परिवार 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी का बड़ा भाई हर दिन घर में झगडा किया करता था, रोजाना की झगड़ो से परिवार बहुत ज्यादा परेशान हो गया था। बीते रविवार की शाम मृतक ने अपनी मां के साथ विवाद करते करते मारपीट करने लगा। यह सब देख छोटा भाई बिच बचाव करने आया, लेकिन लेकिन विवाद इतना आगे बढ़ गया और मारपीट होने लगा। परिवार में आरोपी के चार भाई थे। इस विवाद में छोटे भाई के हाथो बड़े भाई की हत्या हो गई। पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में लिया।

Read Also: अब हॉर्न बजाने पर कटेगा 12,000 रूपये का चालान, जानिए ट्रैफिक के नए नियम !

Read Also: Singrauli News: कुए में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप

Viral Video