सिंगरौली समाचार

सिंगरौली के उप चेक पोस्ट पर अवैध वसूली से परेशान ट्रांस्पोर्टरों ने परिवहन रोका।

सिंगरौली। जिले में उप चेक पोस्टो (Sub Check Post)पर इन दिनों अवैध वसूली का अड्डा बन चुका है। अवैध वसूली (illegal recovery at Singrauli sub check post)से परेशान ट्रांसपोर्टर ने परिवहन रोक कर नए चेकपोस्ट प्रभारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिससे कई घंटो तक जाम लगा रहा है।

ऐसा ही एक मामला बीते मंगलवार की रात्री 9 बजे को देखने को मिला जहां माल वाहको एंव ट्रांस्पोटरो ने परिवहन कार्य रोक दिया। लगभग 17 घंटे से अधिक समय रास्ता जाम एंव परिवहन कार्य बंद रहा।

थाना प्रभारी,तहदीलदार और SDM के समझाइस के बाद जाम खुला

मामले की जानकारी मिलते ही खनहरा बेरियल पर पहुँचे मोरवा टी आई, एसडीओपी मोरवा,तहदीलदार एंव SDM पहुँचकर ट्रांस्पोटरो व मालवाहकों मालिको से मिले। जहां समझाइस के बाद मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें जयंत उप चेक पोस्ट पर एक बार 4 हजार दें, महीने भर नहीं होगा चेकिंग ?

चेक पोस्ट पर मांगे जाते है मोटी रकम,पैसे न देने पर कर्मचारी करते है परेशान 

माल वाहकों के कर्मचारियों एंव मालिको ने खनहरा उप चेक पोस्ट पर पदस्थ कर्मचारी पर आरोप लगाया है कि चेक पोस्ट के कर्मचारी मालवाहकों से मोटी रकम वसूलते है जब पैसा नही मिलता तो वहां की कर्मचारी मालवाहकों को नही जाने देते है इतना ही नही चेक पोस्ट के कर्मचारी अभद्रता पर उतर जाते है।

जयंत उप चेक पोस्ट हो रहे अवैध वसूली पर लगाम कब

नये प्रभारी के आने के बाद यह उम्मीद किया जा रहा था कि शायद उप चेक पोस्ट (Sub Check Post) पर हो रहे अवैध वसूली पर लगाम लगेगा लेकिन लगाम तो नही लगा बल्कि अवैध वसूली (Illegal recovery)
ओर जोरो से होने लगा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button