सिंगरौली समाचार

सिंगरौली के इस गांव के लोग लाइनमैन की मनमानी से परेशान,पूरा गांव में रहता है अंधेरा !

राकेश विश्वकर्मा /सोनू विश्वकर्मा

बरगवाँ/बरहटी।। सिंगरौली जिले के विद्युत वितरण केन्द्र बरगवाँ क्षेत्र के बरहटी गाँव के लोग लाईनमैन की मनमानी से परेशान है। आए दिन बिना किसी कारण के विद्युत काट देता है। जिससे ग्रामीण को बहुत कठिनाईओं का सामना करना पड़ता है। 

सभी वैध बिजली उपभोगताओं का बिल जमा होने के बाद बिजली काट दी गई। 

ग्रामीण बिजली उपभोक्ताओं का कहना है की 2-3 दिन से बिजली काटी गई है। जब हम लोगों कि बिजली बिल का भुगतान हो गया है तो फिर क्यों काटी जा रही है बिजली। और जब हम लोग लाईनमैन से बोलते हैं कि ट्राॅन्शफार्मर का कनेक्शन जोड़ दीजिए तो उनका जवाब होता है,आज जोड़ेंगे-कल जोड़ेंगे इसी तरह से आज-कल कर बहाने बनाता रहता है।

अवैध कनेक्शनधारीयों से वसूली के लिए, वैध कनेक्शनधारीयों को परेशान किया जाता है।-ग्रामीण

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि इसी तरह कई बार कटौती किया गया है। और कनेक्शन करने के लिए कई लोगों से पैसा भी ले लिया गया है।लेकिन लाइन मैन पैसे की पावती भी नहीं देता है। जबकि बिना कनेक्शनधारीयों से कुछ पैसे लेकर पूरी तरह से छूट दी जाती है बिजली का उपयोग करने के लिए। जब अवैध कनेक्शनधारीयों से पैसा नहीं मिलता है तो बिजली काट दी जाती हैं।इन अवैध कनेक्शनधारीयों से पैसा वसूलने के लिए वैध कनेक्शनधारीयों को परेशान किया जाता है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button