सिंगरौली समाचार

अवैध शराब की तस्करी में लिप्त 2 गिरफ्तार।

सिंगरौली जिले में अवैध शराब की तस्करी में लिप्त 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आपको बता दें की जिले के पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर जिले भर में अवैध कारोबारियों व नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। यह कार्यवाही भी उसी अभियान के तहत किया गया है।

प्रप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम भैंसामूड़ा में रामकली साकेत अपने घर में बड़े पैमाने पर अवैध तरीके से हाथभट्टी की बनी महुआ शराब बिक्री के लिए रखा है। मुखबिर की सूचना मिलते एसडीओपी आशुतोष द्विवेदी के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक उदय करिहार द्वारा टीम गठित कर मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर छापेमार कार्यवाही की गई। जहां रामकली साकेत पति गोविंद साकेत उम्र 35 वर्ष निवासी भैसाबूड़ा के निवास स्थान से शराब से भरे 3 बड़े-बड़े गैलन बरामद हुए।

पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने ग्राम भैंसाबूड़ा के शिवप्रसाद साकेत के द्वारा शराब बिक्री करने हेतु लिया गया था। जिसके बाद आरोपी शिवप्रसाद साकेत पिता रामदुलारे साकेत उम्र 46 वर्ष साकिन भैसाबूड़ा थाना लंघाडोल को भी हिरासत में लिया गया।

उक्त कार्यवाही में दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 34(2), 42 आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। पुलिस को उनके पास से कुल 75 लीटर हाथभट्टी महुआ की बनी शराब जप्त की गई थी, जिसका बाजार मूल्य करीब 15000 रुपये बताया जा रहा है।

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks