सिंगरौली

सिंगरौली में तीन माह का राशन नि:शुल्‍क वितरण किया जाएगा,जानिए डिटेल !

सिंगरौली।। दिनांक 09.05.2021, कलेक्‍टर राजीव रंजन मीना ने खाद्य विभाग को निर्देशित करते हुए कहा है कि आगामी शासन के निर्देशानुसार तीन माह का राशन नि:शुल्‍क वितरण किया जाना सुनिश्चित करें।

उन्‍होने कहा कि पात्रता पर्ची धारियों को वितरण का लाभ दें । कलेक्‍टर ने कहा कि कोविड संकट के दौरान राशन वितरण का लाभ गंभीरता पूर्वक करे, इस दौरान लोगों को खाद्य संकट एवं राशन से संबंधित किसी प्रकार की परेशानी न हो।

singrauli collector rajeev ranjan meena

जिला खाद्य अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा है कि अस्‍थाई पात्रता पर्ची धारियों को भी तीन माह का राशन वितरण कराये , ग्रामीण क्षेत्रों में राशन वितरण लगातार करें।

कलेक्‍टर ने विगत माह से राशन वितरण की स्थिति जानने तथा आगामी दो माह के राशन वितरण के उठाव की स्थिति के संबंध में संबंधित अधिकारियों चर्चा की।

उन्‍होने सभी उपखण्‍ड अधिकारियों एवं मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायतों को निर्देश दिये है कि राशन वितरण सुनिश्चित करायें । कलेक्‍टर ने कहा है कि कोविड-19 के प्रोटोकाल के साथ राशन वितरण सुनिश्‍चित करायें।

वितरण के दौरान सोशल डिस्‍टेसिंग, मास्‍क आदि का प्रयोग गंभीरता के साथ कराया जाय ।

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button