सिंगरौली समाचार

कोरोना वायरस : सिंगरौली ग्राम वासियों को जागरूक किया जायेगा।

बैढन कार्यालय।।कलेक्‍टर राजीव रंजन मीना के निर्देश के परिपालन में समस्‍त उपखण्‍डों सहित ग्राम पंचायतों में कोरोना से बचाव हेतु आपदा प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित किया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज अपर कलेक्‍टर डी.पी. वर्मन के मार्गदर्शन में एवं संयुक्‍त कलेक्‍टर बी.पी. पाण्‍डेय एसडीएम ऋषि पवार के उपस्थिति में ग्राम पंचायत नौगई, डिग्‍घी एवं देवरी में आपदा प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित हुई।

जिसमें सरपंच सहित समिति के सदस्‍यगण, अतिरिक्‍त मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अनुराग मोदी उपस्थित रहे।

बैठक में कोरोना वायरस बीमारी से बचाव हेतु विस्‍तार से चर्चा की गई तथा निगरारी समिति के सभी सदस्‍यों, पंचायतों के सरपचों, उप सरपंच, सचिव, रोजगार सहायक, सामाजिक कार्यकर्ता, ऑगनवाडी, आशा कार्यकर्ता जो आपदा प्रबंधन समिति के सदस्‍य है सामूहिक रूप से यह निर्णय लिया गया कि घर-घर जाकर कोरोना वैक्‍सीन, लगवाने, मास्‍क्‍लगाने, सामाजिक दूरी का पालन करने, कोरोना कफर्यू का पालन करने, बिना किसी आवश्‍यक कार्य से घर से बाहर न निकलने हेतु जन जागरुकता अभियान आज से प्रारंभ किया जायेगा तथा किल कोरोना सर्वे दल को सर्दी, जुकाम, बुखार की जानकारी दिये जाने हेतु भी ग्राम वासियों को जागरूक किया जायेगा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button