सिंगरौली समाचार

सिंगरौली : गढ़वा थाना प्रभारी जेल में,अब हुआ निलंबन !

सिंगरौली जिले के गढ़वा थाना प्रभारी के जेल में होने की ख़बर से हड़कंप मचा हुआ है। 5 दिन की छुट्टी लेकर जाने वाला  निरीक्षक के जेल में होने की ख़बर के संबंध विभाग के अधिकारियों से फोन पर संपर्क किया गया लेकिन बात नहीं हो सका। जब उनका प्रतिक्रिया मिलेगा तो अपडेट कर दिया जाएगा। इस ख़बर की पुष्टि जिले के किसी जिम्मेदार अधिकारी ने ख़बर लिखे जाने तक नहीं किया है। 

क्या है ख़बर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी के थाना फूलपुर का है जहां पर अपराध क्रमांक 37/ 97 धारा 364 304 506 भारतीय दंड विधान के प्रकरण में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट वाराणसी के न्यायालय द्वारा निरीक्षक शंख धर द्विवेदी को 15-4-2021 को जेल रिमांड पर भेजा गया है। 

मध्यप्रदेश सिविल सेवा नियम 1966 के नियम 9(2) के प्रावधान के अनुसार उक्त आपराधिक प्रकरण में 48 घंटे से अधिक जेल अभिरक्षा में निरुद्ध किए जाने पर निरीक्षक शंखधर द्विवेदी थाना प्रभारी गढ़वा को निलंबित किया जा चुका है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button