सिंगरौली समाचार

कोरोना महामारी से बचने का टीका ही महत्वपूर्ण हथियार है। – कलेक्टर

सिंगरौली,मध्यप्रदेश।। जिले वासियों से कोरोना कर्फ्यू के बाद दी जा रही छूट के संबंध में अपील करते हुए कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने अपील करते हुए है कहा कि,आजादी को जिम्मेदारी मानें तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।कोरोना महामारी से लड़ने का और बचने का टीका ही महत्वपूर्ण हथियार है। 

अभी कोरोना गया नहीं है।

उन्होंने जिले के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि सभी के सहयोग व जनप्रतिनिधियों के समन्वय से हम कोरोना संक्रमण की दर जिले में कम कर पाने में सफल हुए हैं किंतु अभी कोरोना गया नहीं है। थोड़ी सी असावधानी फिर से हमें संकट में डाल सकती है और संक्रमण दर बढ़ सकती है अतः कोरोना कर्फ्यू के छूट के दौरान पूरी सतर्कता व सावधानी बरतें।

Surgical Mask PNG Pic 1अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें।

मास्क लगायें, मास्क न लगाने वालों को टोंके तथा सेनेटाइजर से हाँथ धोयें अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। घर में भी अधिक लोगों के एक साथ रहने पर मास्क लगाकर रखें।


उन्होंने व्यापारी बंधुओं से भी अपील की है कि जिम्मेदारी के साथ छूट (अनलॉक) का उपयोग करें।


कलेक्टर ने आगाह किया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही से पुनः जिले पाबंदिया  लागू हो सकती है इसलिए कोविड व्यवहार का पालन करते हुए अपनी सहभागिता निभायें।

कोरोना वैक्सीन की जगह रेबीज टीका लगाने वाला फार्मासिस्ट सस्पेंड

टीका ही इस महामारी से बचने का प्रमुख हथियार है।

उन्होने जिले वासियो के आग्रह किया कि लक्ष्य उम्र वर्ग के व्यक्ति अपना एवं अपने परिवार का टीकाकरण जरूर कराये अपने आस पड़ोस के लोगो को भी टीकाकरण के लिए प्रेरित करे टीका ही इस महामारी से बचने का प्रमुख हथियार है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button