बिज़नेस न्यूज़सिंगरौली समाचार

सिंगरौली न्यूज़ : एस्सार पावर के लिए सफल सफल बोलीदाता के रूप में अडानी पावर उभरी

सिंगरौली न्यूज़ : एस्सार पावर एमपी लि. की मध्य प्रदेश सिंगरौली में 1,200 मेगावाट की महान तापीय बिजली परियोजना जो ऋण शोधन समाधान प्रक्रिया से गुजर रही के लिये अडाणी पावर सफल बोलीदाता के रूप में उभरी है।

अडाणी पावर की बोली को कर्जदाताओं की समिति (सीओसी) ने मंजूरी दे दी है। अब इस परियोजना के अधिग्रहण के लिये एनसीएलटी (राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण) की मंजूरी ली जाएगी।


READ NOW MP के इस SDM ने फर्जी खाता खोल कर लूट लिए हितग्राहियों के 42 लाख,अब हुआ FIR


अडानी पावर ने एक नियामकीय फाइलिंग में कहा, “यह सूचित किया जाता है कि एस्सार पावर एमपी लिमिटेड के लेनदारों की समिति, जो दिवाला और दिवालियापन संहिता के तहत दिवाला समाधान से गुजर रही है, ने अडाणी पावर लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत समाधान योजना को मंजूरी दे दी है।”


लेन-देन का समापन राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण से आवश्यक अनुमोदन प्राप्त करने और समाधान योजना के तहत पूर्ववर्ती शर्तों की संतुष्टि के अधीन होगा।उद्योग सूत्रों के अनुसार सौदा करीब 2,800 से 3,000 करोड़ रुपये का हो सकता है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button