GOOGL NEWS
सिंगरौली

NTPC रिहंद MGR ट्रेक के पास निर्मित पुल संख्या 27 पर भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित !

NTPC रिहंद MGR ट्रेक के पास निर्मित पुल संख्या 27 पर भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है। यह आदेश जिला कलेक्टर द्वारा दिया गया है। दरअसल वरिष्ठ महाप्रबंधक एनटीपीसी रिहंद परियोजना के द्वारा एक पत्र जारी कर पुल के क्षतिग्रस्त होने संबन्धित जानकारी जिला प्रशासन को दिया था। 

वरिष्ठ महाप्रबंधक एनटीपीसी रिहंद परियोजना के द्वारा एक पत्र जारी किया गया है। जिसमें एनटीपीसी रिहंद के एमजीआर ट्रैक के किनारे पेट्रोलिंग हेतु विद्युत गृह से बैढ़न तक निर्मित सड़क पर गोभा पुलिस चौकी के आगे लाल पहाड़ी के पास पुल क्रमांक 27 भारी वाहनों की आवाजाही से क्षतिग्रस्त हो गया है। जिससे दुर्घटना होने की आशंका है। 

सिंगरौली कलेक्टर द्वारा जनहित में आगामी आदेश तक के लिए NTPC रिहंद MGR ट्रेक के किनारे लाल पहाड़ी के पास निर्मित पुल संख्या 27 से होकर भारी वाहनों का आवागमन सुरक्षा की दृष्टि से प्रतिबंधित किया जाता है है। वरिष्ठ महाप्रबंधक एनटीपीसी रिहंद परियोजना को तत्काल पुल की मरम्मत कराने के निर्देश दिए गए हैं। ताकि वाहनों की आवाजाही बहाल हो सके। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button