चितरंगीसिंगरौली समाचार
ब्रेकिंग न्यूज़

मां को बचाने पहुंचा बेटे ने बाप पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दिया।

मां को बचाने पहुंचा बेटे ने बाप पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दिया।

सिंगरौली।।पारिवारिक विवाद में बेटे ने बाप की हत्या कर दी। मामला चितरंगी थाना क्षेत्र का है।पुलिस के अनुसार मां को पिता के द्वारा पिटता देख बेटे ने बचाने की कोशिश किया।इसी बीच – बचाव में बेटा ने गुस्से में आपा खो दिया और पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम नौगई निवासी रामभवन बैगा पिता नंदन बैगा उम्र 47 वर्ष ने गुरूवार की सुबह लगभग 11 बजे भोजन के लिए पत्नी सुकवंती के साथ मारपीट करने लगा। रामभवन नशे में धूत था और वह हाथ में कुल्हाड़ी लेकर बार-बार पत्नी को मारने की धमकी दे रहा था।


पढिए : ओबी बहाव के कारण कोई दुर्घटना हुई तो जिम्मेदार कम्पनी होगी-कलेक्टर


जान बचाने के लिए सुखवंती घर से बाहर निकलकर खेत की ओर भागी तो नशे में धुत रामभवन भी उसके पीछे दौड़ पड़ा। इसी दौरान उसका पुत्र मनधारी बैगा 26 वर्ष पहुंचा और पिता को समझाने कि कोशिश करने लगा।विवाद इतना बढ़ कि बाप बेटे के बीच हाथापाई होने लगा हाथापाई के दौरान बेटे ने बाप से कुल्हाड़ी छीन लिया और उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।कुल्हाड़ी के वार से रामभवन की मौके पर ही मौत हो गई। बाप को मृत देखकर बेटा मनधारी वहां से भाग गया।

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलते ही चितरंगी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।औऱ पंचनामा तैयार कर,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक रामभवन के पुत्र मनधानी बैगा के विरुद्ध हत्या का मामला पंजीबद्ध कर उसकी तालाश शुरू कर दी है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button