GOOGL NEWS
सिंगरौली

गंभीर रूप से घायल 5 वर्षीय मासूम बच्ची के लिए टीआई यूपी सिंह ने किया रक्तदान !

गंभीर रूप से घायल 5 वर्षीय मासूम बच्ची के लिए टीआई यूपी सिंह ने किया रक्तदान !

सिंगरौली न्यूज़।। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नोगई में एक लापरवाह टैंकर चालक ने 5 वर्षीय मासूम बच्ची को टक्कर मार दिया जिससे मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची की हालत गंभीर देख ततकाल टीआई यूपी सिंह ने किया रक्तदान। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोमल साकेत पिता ददुआ साकेत उम्र 5 वर्ष निवासी सिंगरौलिया जो अपने माता-पिता के साथ नोगई गई थी। रोड़ के किनारे खेल रही बच्ची को लापरवाह टैंकर चालक ने ठोकर मार दिया जिससे मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई ,घायल बच्ची को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां उसका उपचार चल रहा था और उसकी हालत बहुत गंभीर है वही घटना स्थल पर पहुँची खुटार पुलिस ने टैंकर को चौकी में खड़ा करवाया एंव जांच में जुट गयी। 

भीर रूप से घायल 5 वर्षीय मासूम बच्ची के लिए टीआई यूपी सिंह ने किया रकदान !
TI U.P.Singh donated blood for the seriously injured 5-year-old innocent girl!

बच्ची की हालत बेहद गंभीर थी। इस बात की जानकारी लगते के बच्ची को खून की जरूरत पड़ेगी सिंगरौली के नवानगर थाना प्रभारी यूपी सिंह ने अविलंब रक्तदान किया। इलाज कर रहे चिकित्सकों के अनुसार गंभीर रूप से घायल कोमल साकेत की स्थिति अभी स्थिर बताई जा रही है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

ब्यूरो

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button