सिंगरौली

किशोरी के साथ ज्यादती करने वाले आरोपी को हुई आजीवन कारावास!

सिंगरौली न्यूज।। लंघाडोल थाना अंतर्गत ग्राम बिंदुल निवासी एक आरोपी को किशोरी के साथ दुराचार के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। साथ ही आरोपी को अर्थदंड से भी दंडित किया गया है। विशेष न्यायाधीश के न्यायालय सिंगरौली द्वारा सुनाई गई है यह सजा।


पढिए : अमेरिका जा रहे हैं CM शिवराज के युवराज।


सूत्र बताते हैं कि लंघाडोल थाना अंतर्गत आरोपी संदीप गुप्ता पिता दीनदयाल गुप्ता बिंदुल निवासी ने 2018 में एक किशोरी के साथ दुराचार किया था।आरोपी के विरुद्ध लघाडोल थाने में एफ आई आर FIR दर्ज कराया गया था।


सिंगरौली न्यूज: गोरबी पुलिस ने गांजे के साथ 01 आरोपी को किया गिरफ्तार!


सिंगरौली लंघाडोल थाना
सिंगरौली लंघाडोल थाना

पुलिस ने पीड़िता व उसके परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध भादवि की धारा 450, 376, 306 लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 एवं धारा 3(2)(5)एससी एसटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया था।

किशोरी के साथ ज्यादती करने वाले आरोपी को हुई आजीवन कारावास

उक्त मामला विशेष न्यायालय सिंगरौली में चल रहा था जहां विद्वान न्यायाधीश जीतेंद्र कुमार पाराशर विशेष न्यायाधीश अंतर्गत पाक्सो एक्ट के तहत तर्कों को सुनने के बाद आरोपी को आजीवन कारावास एवं अर्थदंड से दंडित करते हुए फैसला सुनाया गया।

आरोपी के विरुद्ध भादवि की धारा 450 में 1 वर्ष का कठोर दंड 376 में 10 वर्ष का कठोर कारावास एवं ₹1000 रुपए का अर्थदंड भादवी धारा 306 के तहत 5 वर्ष का कठोर कारावास व ₹1000 का अर्थदंड के अलावा एससी एसटी एक्ट के तहत आजीवन कारावास एवं ₹2000 अर्थदंड का भी निर्णय सुनाया गया


पढिए : एक पति ऐसा भी …


Back to top button