सिंगरौली

शादीशुदा दांपत्य जोड़े ने प्रेम-प्रसंग में फांसी लगाकर ख़त्म की अपनी जीवनलीला!

शादीशुदा दांपत्य जोड़े ने प्रेम-प्रसंग में फांसी लगाकर ख़त्म की अपनी जीवनलीला!

फुटहड़वा / सिंगरौली।। गढ़वा थाना अन्तर्गत बगदरा पुलिस चौकी क्षेत्र फुटहड़वा गांव में शादीशुदा दो दांपत्य जोड़े ने अपने प्रेम-प्रसंग में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।


यह भी पढिए : शादीशुदा दंपत्ति ने फांसी लगाकर ख़त्म की अपनी जीवन लीला।


बगदरा पुलिस चौकी प्रभारी-विनोद सिंह जनकारी देते हुए बताया कि, दोनों शादीशुदा युवक युवती थे।और दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिससे दोनों आपस में शादी करना चाहते थे। जो की परिजनों को मंजूर नहीं था। और परिजनों को मंजूर न होने से दोनों दांपत्य जोड़े चल रहे प्रेम-प्रसंग के वजह से दोनों युवक युवती रात के अंधेरे में अपने-अपने घर से बगैर बताए चल दिए थे।

दोनों को जाने के पश्चात परिजनों ने रात में आस-पास क्षेत्र में बहुत ढूंढा रात में न मिलने के बाद घर वापस लौट गए। जब सुबह हुई तो ग्रामीणों ने महुआ के पेड़ में दोनों शादीशुदा दांपत्य को फांसी के फंदे में लटकता देख शन्न हो गए।और उसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद तत्काल पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची, और लटकते शवों को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया।

प्रेम-प्रसंग में मृतकों की जानकारी इस प्रकार है कि दोनों शादीशुदा दांपत्य अलग-अलग जाति के थे। उसी के वजह से परिजनों को मंजूर नहीं था। जानकारी के मुताबिक मृतक-संतोष कुमार बैस पिता-मनिजर बैस उम्र 32 वर्ष और मृतिका-सीमा पनिका पिता-कमला प्रसाद पनिका उम्र-22 वर्ष युवती अपने माईका फुटहड़वा गांव में निवासरत थी। दोनों एक ही गाँव के थे। जो की सोमवार की रात में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर लिए हैं।


आज सर्वाधिक पढे गए समाचार :

  1. मासूम बेटे ने मांगा चॉकलेट तो सौतेले पिता ने पीट-पीट कर मार डाला।
  2. मंगेतर के साथ अंतरंग होने के बाद खून से लथपथ लड़की की मौत !
  3. आनंद महिंद्रा ने इन शिक्षकों को ‘शिक्षक दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं’ दी हैं।
  4. जावेद अख्तर के बयान पर भड़के BJP विधायक,बोले मांगे माफी

Back to top button