GOOGL NEWS
सिंगरौली

सिंगरौली का गांजा तस्कर निकला छत्तीसगढ़ जशपुर हादसे का मास्टरमाइंड,हुआ गिरफ़्तार !

सिंगरौली।। विगत दिवस छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में शामिल लोगों में से दर्जनों को रौंद कर भागने वाले 02 आरोपीओं को छत्तीसगढ़ के जशपुर के पुलिस द्वारा घटना स्थल से ही गिरफ़्तार कर लिया गया था। और उस घटना का मुख्य आरोपी उस समय से फ़रार था। जिसे दिनांक-18/10/2021 को गिरफ़्तार किया गया है। आरोपी सिंगरौली का गांजा तस्कर जिसके ऊपर पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्करी पर जून माह में कार्यवाही की गई है।

छत्तीसगढ़ जशपुर हादसे का मास्टरमाइंड निकला सिंगरौली का गांजा तस्कर

सिंगरौली का गांजा तस्कर निकला छत्तीसगढ़ जशपुर हादसे का मास्टरमाइंड,हुआ गिरफ़्तार !
सिंगरौली का गांजा तस्कर निकला छत्तीसगढ़ जशपुर हादसे का मास्टरमाइंड,हुआ गिरफ़्तार !

सिंगरौली पुलिस अधीक्षक-बीरेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक-अनिल सोनकर के निर्देशन एवं एसडीओपी-राजीव पाठक के नेतृत्व में टीमों को गठित किया गया। इस टीम में बरगवां थाना प्रभारी-आर.पी.सिंह,नवानगर थाना प्रभारी-यू.पी.सिंह,मोरवा थाना प्रभारी-मनीष त्रिपाठी को शामिल किया गया।

गठीत टीमों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर लगभग-15 संदेहियों के घरों में तलाशी ली गई और सघनता से पूछताछ एवं उनकी पृष्टभूमि की तस्दीक की गई। उस दौरान यह तथ्य प्रकाश में आया की उक्त घटना का मास्टरमाइन्ड पिंटू उर्फ़ कृष्ण कुमार बैश्य है।आरोपी  सिंगरौली का गांजा तस्कर है। जिसके विरूद्ध बरगवां थाना में पूर्व से ही एनडीपीएस एक्ट के तहत अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्करी पर जून माह में कार्यवाही की गई है। मास्टरमाइन्ड पिंटू उर्फ़ कृष्ण कुमार बैश्य को गिरफ्तार किया गया उसके बाद बरगवां पुलिस द्वारा छत्तीसगढ़ पुलिस को अग्रिम कार्यवाही बावत सुपुर्द किया गया।


छत्तीसगढ़ जशपुर में बड़ा हादसा : एक की मौत 20 घायल, घटना का विडियो देख रूह कांप जाए !


 

घटना स्थल से भगने वाले 02 हुए गिरफ़्तार!

  • शिशुपाल साहू पिता-रामजनम साहू उम्र-26 वर्ष निवासी-कैम्हाडांड़, थाना-बरगवां।
  • बबलू विश्वकर्मा पिता-राधेश्याम विश्वकर्मा निवासी-अमिलिया, थाना-माड़ा।

कौन है गांजा तस्करी का मास्टरमाइन्ड ?

  • पिन्टू उर्फ़ कृष्ण कुमार बैश्य पिता-भगवानदास बैश्य निवासी-मैरहाटोला, थाना-बरगवां।

आरोपी को गिरफ़्तार करने में बरगवां थाना के सउनि-अनिल मिश्रा, प्र.आर-संजीत सिंह, रामसुख यादव, अमित जायसवाल, नरेंद्र यादव, आर-विवेक सिंह, विकेश सिंह, पंकज चतुर्वेदी, एवं सायबर सेल आरक्षक-सोवाल वर्मा ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button