GOOGL NEWS
सिंगरौलीहिन्दी न्यूज

310 ग्राम गांजे के साथ तस्कर को लंघाडोल पुलिस ने किया गिरफ़्तार!

सोनू विश्वकर्मा।।सिंगरौली में नशामुक्ति अभियान चलाया जा रहा है। जिससे लंघाडोल पुलिस ने गांजे के साथ तस्कर को गिरफ़्तार किया है। और आरोपी के विरुद्ध मामला पंजिबध्द कर कार्यवाही की गई।

तस्कर गिरफ़्तार कैसे हुआ?
मुखबिर की सूचना पर तस्दीक हेतु लंघाडोल थाना प्रभारी द्वारा बताए गए उक्त स्थान पर दाबिस दी गई। और संदेही की तलाशी ली गई। जिसके पास से एक प्लास्टिक थैले में गांजा बरामद हुआ। बरामद माल को जप्त किया गया और आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजिबध्द दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

इस धारा के साथ तस्कर गिरफ़्तार!
एनडीपीएस एक्ट के समक्ष आरोपी-बजोड़ा निवासी अनुज शर्मा पिता-वासुदेव राम शर्मा के पास से 310 ग्राम गांजा 4650 रुपये का बरामद हुआ है। और तस्कर के विरुद्ध अपराध क्रमांक-280/2021 व धारा-8,20बी एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ़्तार किया गया है।

उक्त कार्यवाही में लंघाडोल थाना प्रभारी-बालेंद्र त्यागी, सउनि-सोनवानी, प्र.आर-52 संत कुमार, 315 विपिन तोमर, 15 पुष्पराज सिंह, आर-505 फतेहबहादुर सिंह, 560 आकाश डोंगरे ने विशेष भूमिका निभाई।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button