बरगवां

हिंडाल्को कालोनी से लाखो की चोरी करने वाले चोरो को बरगवां पुलिस ने पकड़ा।

सिंगरौली।। बरगवां थाना प्रभारी नागेंद्र प्रताप सिंह को शातिर चोरो को पकड़ने में सफलता मिली है । चोरो ने सेंध लगाकर हिंडाल्को कालोनी में 5 लाख से अधिक चोरी की वारदात को दिया था अंजाम।

क्या था मामला 

बीते महीने हिंडाल्को महान कालोनी बरगवां में रहने वाले संजय चतुर्वेदी पिता मुरारीलाल चतुर्वेदी अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में गये थे। जब घर वापस आया तो देखा कि किसी अज्ञात चोरों ने घर मे रखे लाखो का सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिया था।

उक्त मामले की जानकारी मिलते ही बरगवां थाना प्रभारी,मोरवा थाना प्रभारी, नवानगर थाना प्रभारी एंव Asp अनिल सोनकर मौके पर पहुँच कर जांच में जुट गए थे।

बरगवां थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपियो के विरुद्ध धारा 457,380 कायम कर जांच में जुट गये थे एंव आरोपियो की तलाश में अपने मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया था।

लामीदह के शातिर चोर ही निकले आरोपी 

अज्ञात चोरों की तलाश में जुटे बरगवां थाना प्रभारी ने मुखबिर की सूचना एंव संदेही के आधार पर बीते सोमवार को आरोपियो को घेराबंदी करके देवरा रेलवे स्टेशन पर धर दबोचा।

बरगवां थाना प्रभारी नागेंद्र प्रताप सिंह ने जब आरोपियो से सख्ती से पूछताछ किया तो आरोपियो ने अपना जुर्म कबूल किया।

बरामद सामग्री 

बरगवां पुलिस ने आरोपियो के पास से 1 नग सोने की प्लेट वजन 93 ग्राम कीमत 5 लाख एंव लोहे का रॉड,हथौड़ी,पेचकस आदि सामग्री बरामद हुआ।

पकड़े गये आरोपियो के नाम

गोपी बसोर उम्र 27 वर्ष निवासी चौराडाड़, राम सागर बसोर पिता स्व. बेचन बसोर उम्र 40 वर्ष निवासी लामीदह,बहादुर पिता जनकलाल बसोर उम्र 24 वर्ष निवासी लामीदह

Back to top button