बरगवां

हिंडाल्को के सीएसआर एंड आर.आर. में बीते दिनों हादसे के शिकार मृतक के परिजनों को मिलेगा एक नौकरी।

सिंगरौली(बरगवां)।। बीते दिनों हुए हादसे में श्रमिक के मौत के मामले में हिंडाल्को बरगवां प्रबंधन ने लिखित पत्र जारी करते वक्त कहा कि एक वर्ष तक ट्रेनिंग में रखेंगे इसके पश्चात आपका जैसा कार्य रहेगा उस योग्यता के पद पर नियुक्ति की जाएगी।

दरअसल,बरगवां थाना अंतर्गत बीते दिन हिंडाल्को में कार्यरत संविदाकर्मी मृत पिंटू कुशवाहा के परिजनों को हिंडाल्को महान एल्मुनियम कम्पनी सीएसआर एंड आर.आर. यशवंत कुमार ने बरगवां थाना प्रभारी नागेंद्र प्रताप सिंह परिजनों एव आस पास के लोगो की मौजूदगी में परिजन के घर के किसी एक सदस्य को नौकरी देंने का लिखित आदेश थाना प्रभारी को दिया।

Hindalco

लिखित पत्र जारी करते वक्त कहा कि एक वर्ष तक ट्रेनिंग में रखेंगे इसके पश्चात आपका जैसा कार्य रहेगा उस योग्यता के पद पर नियुक्ति की जाएगी

जैसवाल ब्रदर डिपार्टमेंट के ठेकेदार – बृजेश कुमार जैसवाल के अंदर मृतक पिंटू कुशवाहा सविंदकर्मी के रूप में कार्यरत था। हिंडाल्को के द्वारा मृतक के परिजनों को एक लाख रुपये नगद व 9 लाख का चेक देकर एक सप्ताह के अंदर लिखित रूप से दिया गया है वही थाना प्रभारी एव ग्रामीणों के बीच सीएसआर एव आर.आर. के ठेकेदार समझौता करने का निर्णय लिया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button