बरगवां

बरगवाँ पुलिस की कार्यवाही के बावजूद, व्यापारियों ने दुकानों का संचालन रखा जारी

राकेश विश्वकर्मा/सोनू विश्वकर्मा

सिंगरौली / बरगवाँ ।। थाना के निकट ही सब्जी मण्डी बरगवाँ में धड़ल्ले के साथ सभी दुकानों का संचालन जारी,कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी को हल्के में लेते हुए समस्त प्रकार के व्यापारियों ने अपने दुकानों का पुलिस की वाहन की आहट से करते हैं सटर बन्द, और पुलिस को चले जाने के बाद निःसंदेह दुकानों का सटर खोल कर बेहिचक कर रहे व्यापार, जिसमें निम्न प्रकार की दुकाने जैसे – श्रृंगार स्टोर, किराना स्टोर, जूता चप्पल की दुकान, कपड़ों की दुकान,सब्जियों की दुकान आदि सभी दुकानों में नहीं किया जा रहा है लाॅकडाउन का पालन जिसमें नहीं ही मास्क और नहीं दो गज की दूरी,साथ ही अपने परिवार एवं स्वयं के स्वास्थ्य को खुलेआम दी जा रही है चुनौती, जिससे जिले में और भी बढ़ सकता है खतरा।

पुलिस द्वारा कोरोना संक्रमण की तोड़ के लिए कड़ी सुरक्षा

बरगवाँ थाना प्रभारी नागेन्द्र पाण्डे ने बताया कि हमारे द्वारा कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी को देखते हुए सब्जी मण्डी,बरगवाँ बाजार में सब्जियों एवं अन्य सभी दुकानदारों को लाॅकडाउन के नियम पालन की समझाईस देने के साथ-साथ कड़ी सख्सियत से कार्यवाही की जा रही है,और यह प्रक्रिया तब तक जारी रहेगी,कि जब तक कोरोना संक्रमण का स्तर कम नहीं होगा, तब तक प्रक्रिया जारी रहेगी।

आम नागरिक एवं व्यापारियों से अहम सवाल

व्यापारियों एवं नागरिकों को कब आएगा समझ ? की प्राणघातक बीमारी उनके सर के ऊपर चक्कर लगा रही है? जिससे कई परिवार उजड़ चूके हैं, उससे वाकिफ होने के बावजूद भी कर दे रहें हैं अनदेखा!
क्यों व्यापारियों को दुकान संचालन के जो समय निर्धारित की गई है क्या वह भी कम पड़ गई है? जिससे दिनों-दिन खुली रहती हैं दुकानें, बरगवाँ पुलिस द्वारा समझाईस देने के बावजूद भी कर रहें हैं उलंघन।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button