बरगवां

वैक्सीनेशन कराए आप भी स्वस्थ्य रहें एवं अपने परिवार को भी स्वस्थ्य रखें। – रेहाना सिद्दीकी

राकेश विश्वकर्मा/सोनू विश्वकर्मा

सिंगरौली/वैढ़न।।मुस्लिम वूमेन वेल्फेयर फांउडेशन संस्था के द्वारा ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र नागरिकों को वैक्सीनेशन covid vaccination कराने की किया जा रहा प्रेरित किया जा रहा है। साथ ही संदेश दिया जा रहा है कि,आप भी स्वस्थ्य रहें एवं अपने परिवार को भी स्वस्थ्य रखें। और यह भी कहा गया कि वैक्सीन का पहला डोज शासकीय अस्पताल से एवं दूसरा डोज दिव्यांग परामर्श केन्द्र में अवश्य कराएं।

मुस्लिम वूमेन वेल्फेयर फांउडेशन संस्था के अध्यक्ष द्वारा टीकाकरण के लिए किया जा रहा जागरूक

कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी को देखते हुए मुस्लिम वूमेन वेल्फेयर फांउडेशन अध्यक्ष एडवोकेट रेहाना सिद्दीकी ने अपनी विचारधाराओं से समस्त ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र वासियों से वैक्सीनेशन covid vaccination कराने को लेकर सभी से अपील की है। 

समस्त शहर वासी, ग्रामवासी एवं खास तौर पे मुस्लिम समुदाय से गुजारिस करती हूँ कि आप सभी अपने-अपने उम्र के अनुसार कोविड-19 का वैक्सीनेशन covid vaccination अवश्य कराएं,अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा का जिम्मा लें एवं प्रशासन का सहयोग करें। 

किसी प्रकार का वैक्सीनेशन covid vaccination को लेकर भ्रम न पालें और अपने सपनों को इस वैश्विक महामारी से सतर्कता पूर्वक बचाव करें। हमने अपने परिवार समेत कोविड वैक्सीनेशन covid vaccination करायें हैं एवं पूरी तरह से स्वस्थ्य है। और अब आप सबकी बारी आपका स्वास्थ्य सही रहे हमारी जिम्मेदारी ग्राम/शहर को कोरोना संक्रमण से मुक्त कराना है।

सभी क्षेत्र वासियों से गुजारिस है कि बनाए गए कोविड वैक्सीनेशन covid vaccination केन्द्रों में जाएं और कोविड-19 का वैक्सीनेशन covid vaccination अवश्य कराएं एवं भीड़-भाड़ स्थानों पर न जाएं, दो गज दूरी मास्क है जरुरी, आप सब सुरक्षित रहें और दूसरे को भी सुरक्षित रहने दे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button