GOOGL NEWS
बरगवां

सिंगरौली में शराब माफियाओं ने की बेरहमी पिटाई,मामला दर्ज !

सिंगरौली।।बरगवां थाना में विगत दिवस में पकड़ी गई थी शराब खेप उन्ही माफियाओं द्वारा आज दोपहर के समय थाना परिसर से लगभग 200 मीटर की दूरी बीच बाजार में शराब माफियाओं ने भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्य को घेराबंदी कर बेरहमी पीट-पीटकर किया गम्भीर रूप से घायल।

शराब माफिया के पिटाई से समाज सेवी घायल

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्य भलुगढ़ निवासी- राम नारायण बैस ने अपने दैनिक कार्यों से बरगवां बाजार आए था। जैसे ही वह शराब भट्ठी के पास पहुंचा  तो शराब माफिया घिनहागांव निवासी-सोनू सिंह चंदेल अपने 03-04 अन्य साथियों के साथ मिलकर राड, हाॅकी, लाठी, डण्डों के साथ बीच बाजार में घेर लिया। और  5-6 हजार रुपये का लूट कर बेरहमी से मारपीट किया। गंभीर रूप से घायल राम नारायण बैस को जिला अस्पताल ट्रामा सेन्टर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां इलाज़ जारी है।

क्यो हुआ मारपीट

बरगवां थाना में दिनांक -24/10/2021 को भगवती मानव कल्याण संगठन ने पुलिस को शराब से भरी बोलेरो संख्या-MP65-T0475 के साथ तीन तस्करों को सुपुर्द किया था। पीड़ीत व्यक्ति द्वारा बताया गया है की वह गोरबी रोड बरगवां में था तभी विगत दिवस में पकड़ी गई उक्त संख्या वाली बोलेरों से 7 लोग उयतरे और लाठी डंडे और छड़ से हमला कर दिया। हमलावरों में से दो लोग सोनू सिंह चंदेल व राजू पनिका थे जिनके साथ रविवार के दिन पकड़े गए तीनों आरोपीओं के साथ उनके तीन अन्य साथी थे जिन्हें हम नहीं पहचान सके। पीड़ित ने कहा ये लोग जब इनका शराब पकड़वा कर बरगवां थाने में जब सुपुर्द किया गया था तभी हमें इन लोगों ने जान से मारने की धम्की दी थी।


बोलेरो वाहन में 21पेटी अवैध शराब के साथ 03 तस्करों को भगवती मानव कल्याण संगठन ने बरगवां पुलिस को सुपुर्द किया!

बोलेरो वाहन में 21पेटी अवैध शराब के साथ 03 तस्करों को भगवती मानव कल्याण संगठन ने बरगवां पुलिस को सुपुर्द किया!


बरगवां पुलिस ने इन धाराओं में किया मामला दर्ज!

बरगवां पुलिस ने बताया गया की पीड़ीत व्यक्ति द्वारा बताई गई जानकारी दर्ज कर ली गई है। जिसमें आरोपीओं के विरुद्ध 294,323,506 व 34IPC एक्ट के तहत मामला पंजिबध्द कर विवेचना में लिया गया है।


सिंगरौली : कोल डस्ट की परत सड़कों से लेकर घरों कार्यालयों में


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button