मोरवा

पत्नी पर था पति को अवैध संबंध का शक,लाठी से पीट पीट कर मार डाला। SINGRAULI NEWS

सिंगरौली।। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में पति ने पत्नी को अवैध संबंध के शक में हुई कहासुनी के दौरान लाठी से इतना मारा की पत्नी ने दम तोड़ दिया। मौके से फरार आरोपी पति को सिंगरौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी पर था पति को अवैध संबंध का शक,लाठी से पीट पीट कर मार डाला।

जानकारी के अनुसार गोरबी बस्ती निवासी बब्बी बैगा के पति जीवन बैगा के बीचअवैध संबंध को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। गुरुवार रात बब्बी का पति जीवन बैगा के बीच इसी बात को लेकर फिर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो के बीच हाथापाई शुरू हो गई।गुस्से में जीवन बैगा ने अपनी पत्नी बब्बी बैगा को लाठी डड़े से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई।

कैसे गिरफ़्तार हुआ आरोपी

घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल पंचनामा तैयार किया और शव का पीएम करवाने के बाद मृतिका के शव को परिजनो को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी पति जीवन बैगा के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध किया। और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी।पुलिस ने सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन महदैया के पास से आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की। जिसमें आरोपी ने कबूला की पत्नी की दूसरे के साथ अवैध संबंध के शक में उसने उसकी हत्या कर दी है। 

इनहोने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

कार्यवाही में उपनिरीक्षक सुधाकर सिंह परिहार, सहायक उपनिरीक्षक सतीश दीक्षित, सुरेश सिंह, रामायण द्विवेदी, मोहनलाल प्रधान आरक्षक अनूप मिश्रा, जीवनलाल, राजमणि पटेल, आरक्षक विष्णु रावत, प्रयाग सिंह, प्रदीप कुमार एवं बबलू की अहम भूमिका रही।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

अब्दुल रशीद

Abdul Rashid is a well-known Journalist, Political Analyst and a Columnist on national issue. Cont.No.-7805875468, Email - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button