सरई

DIAL 100  के नशेड़ी ड्राइवर पर होगी कार्यवाही। SINGRAULI BREAKING

धर्मेंद्र शाह//सिंगरौली :सरई थाना अंतर्गत, ग्राम गोड़बहरा में अनियंत्रित डायल हंड्रेड की गाड़ी ने देवसर विधायक सुभाष वर्मा के द्वारा लगाया गया यात्री प्रतीक्षालय को टक्कर मारा।जिससे यात्री प्रतीक्षालय टुट गया।

आसपास के लोगों की माने तो डायल हंड्रेड के ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। गोड़बहरा यात्री प्रतीक्षालय में टक्कर मारते वक्त बड़ी घटना होने से बच गया। टक्कर में चेक पोस्ट के अधिकारी बाल बाल बच गए।

टक्कर मारने के बाद भी डायल हंड्रेड नशे में धुत ड्राइवर से गाड़ी  कंट्रोल ना होता देख, चेक पोस्ट वालों ने अगले चेक पोस्ट वालों को फोन कर दिया। गन्नई के चेक पोस्ट वालों ने नशे में धुत ड्राइवर को धर दबोचा।

पकड़े जाने के बाद भीड़ ईकट्ठा हो गई। जैसे ही लोग पास गए तो पता चला कि ड्राइवर ने बहुत सारी शराब पी रखी थी और डायल हंड्रेड की गाड़ी में थाना बरगवां का स्टीकर लगा था।चेक पोस्ट वालों ने ड्राइवर से जानना चाहा कि बरगवां थाने की गाड़ी सरई थाने के क्षेत्र में क्यों घूम रही है, ड्राइवर ने कुछ जवाब नहीं दे पाया।

DIAL 100  के नशेड़ी ड्राइवर पर होगी कार्यवाही।

थाना प्रभारी बरगवां नागेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि डायल हंड्रेड के ड्राइवर ने बिना किसी अनुमति के गाड़ी लेकर सुबह से ही घूम रहा था। जिसका रिपोर्ट थाने के मुंशी ने उन्हें दे रखी थी।

बाद में  घटनास्थल पर आकर जायजा लिए और बोले ड्राइवर के ऊपर करेंगे कारवाही।

डायल 100  के नशेड़ी ड्राइवर पर मुकदमा कायम ।

ड्राइवर ने काफी शराब पी रखी थी, और अनियंत्रित रूप से गाड़ी चला रहा था। जिसके चलते यह घटना हुई है। ड्राइवर के ऊपर 279 धारा मुकदमा कायम कर लिया गया।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button