सरई

सरई पुलिस ने पत्थर मारकर ह्त्या करने वाले आरोपी को धरदबोचा !

र्मेंद्र शाह// सिंगरौली।। सरई पुलिस ने किया अंधी हत्या का पर्दाफाश अज्ञात आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्या प्रेम प्रसंग के लिए किया गया था। 

आपको बता दूं कि बीते दिवस 5जुन 2021 को पुलिस को सूचना मिली ग्राम महोली चेकपोस्ट के पास अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। शव की पहचान सुरेंद्र बहादुर सिंह पिता इंद्रहादुर सिंह गोंड के सा.महुली थाना सरई के रूप में की गई। मृतक के सिर गर्दन एवं सीने में धारदार हथियार से चोट कारीत की गई थी।  हत्या की घटना परिलक्षित होने पर मौके पर ही मर्ग 52 / 21 धारा 174 जा.फौ. एवं थाना सरई में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 475धारा 302 भा.द.वि. कायम किया जाकर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया।

SARAI POLICE

गिरफ्तार आरोपी

  • सोनू उर्फ आलम अंसारी पिता एनुल अंसारी उम्र 21 वर्ष साकिन महोली थाना सरई
    आनंद बहादुर सिंह पिता राम चरण सिंह गौड़ उम्र 19 वर्ष साकिन महोली थाना सरई

READ NOW : सिंगरौली ब्रेकिंग : 24 वर्षीय युवक की हत्या से हड़कंप !


पत्थर मार कर ह्त्या करने वाला आरोपी पहुंचा जेल

पुलिस अधीक्षक सिंगरौली के निर्देशन में पृथक्-पृथक् पुलिस टीमों का गठन किया जाकर परिजनों से पूछताछ की गई। बताया गया कि दिनांक 4जुन 2021 को रात्रि करीबन 9:00 बजे बछियां ढूंढने के लिए घर से निकला था।  जो रात्रि में वापस घर नहीं पहुंचा।  संदेह के आधार पर संदेही आरोपियों से पृथक पृथक हिकमतअमली के साथ पूछताछ की गई। जिनके द्वारा यह बताया गया कि प्रेम प्रसंग के चलते नाराजगी बस योजनाबद्ध तरीके से सुरेंद्र बहादुर सिंह को ग्राम महोली में ही करछुल एवं पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों को गिरफ्तारी के न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया।

इनकी रही भूमिका

निरीक्षक संतोष तिवारी उपनिरीक्षक शिवप्रसाद चतुर्वेदी सउनी रामनिवास मिश्रा स सउनी परमहंस पांडे सउनी माने खान गणेश मिश्रा और रवि शंकर तिवारी आर पुष्पराज टेकाम कुंज बिहारी आशीष त्रिपाठी रामकिशन की महत्वपूर्ण भुमिका रही।

Back to top button