सरई

सिंगरौली पुलिस पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वालों को नहीं पकड़ पा रही !

धर्मेंद्र शाह//मध्य प्रदेश सिंगरौली पुलिस पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वालों को नहीं पकड़ पा रही !सिंगरौली सरई थाना निगरी पुलिस चौकी अंतर्गत छमरछ की घटना बीते 5 जून को एक वेब पोर्टल के सिंगरौली संवाददाता एवं समाजसेवी शारदा कुशवाहा के ऊपर 5 जून 2021 की मध्य रात्रि को घर में घुसकर पांच से छह हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। 

परिजनों की मानें तो हमलावरों ने जान से मारने की नियत से हमला किया था,पूरी तैयारी में किंतु संयोग ठीक था कि वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। 

पीड़ित का आरोप है कि इसी बौखलाहट की वजह से हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें घटना के वक्त परिवार के अन्य सभी लोग अपने अपने कमरों में सो रहे थे। जिन्हें हमलावरों ने बाहर से कुंडी लगा दी और पीड़ित के कमरे में घुसे ,धारदार हथियार से हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बल्कि उनके इरादे और भी खूंखार थे जिसमें वे मार कर फांसी के फंदे में लटकाने की तैयारी भी कर चुके थे जिसके प्रमाण घटनास्थल पर मिले है ।

पीड़ित के द्वारा यह भी बताया गया कि जुलाई 2020 में मुझे जान से मारने की धमकी भी दी जा चुकी है जिसकी लिखित सूचना निगरी चौकी में मेरे द्वारा दी गई थी।, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

घटना में गंभीर चोटें आई हैं जिनका इलाज जिले के निजी अस्पताल में चल रहा है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हमलावरों की संख्या 5 से 6 थी। जिनमें से 2 लोगों की पहचान भी पीड़ित द्वारा की गई है। जिसकी लिखित सूचना नजदीकी पुलिस चौकी निगरी को दी जा चुकी है। वहीं अब तक इस घटना को पुरे 4 दीन से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।


आपको बता दें की,बीते दिनों धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम व सरकार द्वारा पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर बड़ी बात कही गई थी जिसमें मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है ऐसा कहा गया था।


 चौकी प्रभारी निगरी कथन
हम व हमारी टीम पूरी तरीके से जांच में जुटी हुई, मामले की छानबीन हो रही जैसे ही आरोपियों का पता चलता है हम अगली कार्रवाई करेंगे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button